जानबूझकर सुकेश की ठगी में शामिल थीं जैकलीन फर्नांडीज, ईडी ने कोर्ट में किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12086799

जानबूझकर सुकेश की ठगी में शामिल थीं जैकलीन फर्नांडीज, ईडी ने कोर्ट में किया खुलासा

Jacqueline Fernandez: शुरुआत में जैकलीन ने यह दिखाने की कोशिश की कि वे सुकेश की साजिश का शिकार हुई हैं. लेकिन जांच के दौरान वे इसे साबित करने के लिए कोई ठोस सबूत नहीं दिखा सकीं.

जानबूझकर सुकेश की ठगी में शामिल थीं जैकलीन फर्नांडीज, ईडी ने कोर्ट में किया खुलासा

Sukesh Money Laundering Case: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ईडी ने दिल्ली हाईकोर्ट में एक ऐसा खुलासा किया है जिससे हलचल मच गई है. ईडी ने दलील दी है कि 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज जानबूझकर कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के अपराध की आय स्वीकार कर रही थीं और उसके उपयोग में शामिल थीं. ईडी ने यह तर्क फर्नांडीज की याचिका के जवाब में दायर एक हलफनामे में दिया था.

असल में फर्नाडीज ने याचिका में कथित तौर पर चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके खिलाफ प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की गई थी. मामला न्यायमूर्ति मनोज कुमार ओहरी के समक्ष सूचीबद्ध किया गया था और फर्नांडीज का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील ने ईडी के हलफनामे के जवाब में प्रत्युत्तर दाखिल करने के लिए समय मांगा. उच्च न्यायालय ने मामले को 15 अप्रैल को आगे की सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया. 

'लेनदेन के बारे में खुलासा नहीं किया'
अपने जवाब में, ईडी ने दावा किया कि फर्नांडीज ने कभी भी चंद्रशेखर के साथ वित्तीय लेनदेन के बारे में सच्चाई का खुलासा नहीं किया और सबूत मिलने तक हमेशा तथ्यों को छुपाया. ईडी ने यह भी कहा कि वे आज तक सच को दबाकर बैठी है. जैकलीन ने सुकेश की गिरफ्तारी के बाद फोन से सारा डाटा मिटा दिया,  जिससे सबूतों के साथ छेड़छाड़ हुई. उन्होंने अपने सहयोगियों से भी सबूत नष्ट करने के लिए कहा.

पता था और वे लाभ ले रही थीं
एजेंसी ने यह भी कहा कि स्पष्ट है कि उन्हें सुकेश के अपराध के बारे में पता था और वे इसका लाभ ले रही थीं. इससे जाहिर है कि जैकलीन इस अपराध में शामिल थी. शुरुआत में जैकलीन ने यह दिखाने की कोशिश की कि वे सुकेश की साजिश का शिकार हुई. हालांकि, जांच के दौरान वे इसे साबित करने के लिए कोई ठोस सबूत नहीं दिखा सकीं.

Trending news