Deepika Padukone: दीपिका के लिए इस सिंगल-सितारे ने खुलकर जताया प्यार, कही दिल की बात
Advertisement
trendingNow11812946

Deepika Padukone: दीपिका के लिए इस सिंगल-सितारे ने खुलकर जताया प्यार, कही दिल की बात

Deepika Padukone Film: दीपिका पादुकोण को इस साल पठान की रिलीज से बहुत राहत मिली. उनका गिरता करियर ग्राफ संभल गया. इसके बाद अब वह शाहरुख खान के साथ जवान में कैमियो रोल करती नजर आएंगी. मगर 2024 उनके लिए निर्णायक साबित होगा, जब वह नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 एडी में दिखाई देंगी...

Deepika Padukone: दीपिका के लिए इस सिंगल-सितारे ने खुलकर जताया प्यार, कही दिल की बात

Deepika Padukone Next Film: दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में लंबा सफर तय कर लिया है. उन्होंने हिंदी फिल्मों से लेकर हॉलीवुड तक की यात्रा की है. वह अंतरराष्ट्रीय मॉडल भी हैं. विश्व कप फुटबॉल के फाइनल में ट्रॉफी के साथ नजर आईं. ऐसी तमाम बातों ने दुनिया भर में उनके प्रशंसक बना दिए हैं. उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है, जबकि वह रणवीर सिंह से शादी भी कर चुकी हैं. दीपिका के प्रशंसक उनके लिए खुलेआम अपने प्यार को कबूल करते हैं. इनमें उनके साथ काम करने वाले को-स्टार भी हैं. दीपिका के लिए अपने दिल का प्यार बताने वाले नए नाम पर आप चौंक जाएंगे.

पॉजिटिव एनर्जी
इन दिनों अपनी अगली फिल्म कल्कि 2898 एडी का इंतजार कर रहीं दीपिका को उस समय सरप्राइज मिला, जब फिल्म के हीरो प्रभास ने उनके लिए खास बात कही. फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हसन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. हाल में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2023 में फिल्म के टाइटल अनाउंसमेंट के बाद, मीडिया से बातचीत में प्रभास से दीपिका के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया. जब प्रभास से दीपिका पर सवाल सवाल किया गया तो उन्होंने दीपिका के लिए अपने दिल की बात का इजहार किया. बाहुबली स्टार ने कहा कि दीपिका फिल्म के सेट पर हमेशा पॉजिटिव एनर्जी के साथ आती हैं.

करता हूं प्यार
प्रभास ने दीपिका की प्रशंसा में आगे कहा कि वह सबसे बड़ी सुपरस्टार हैं, बहुत खूबसूरत हैं और विश्व में प्रसिद्ध हैं. वह बड़े अंतरराष्ट्रीय विज्ञापन कर रही है. सेट पर वह बहुत पॉजिटिव होती है और मैं हमेशा उनसे प्यार करता हूं. मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था. अब सिंगल प्रभास की इन बातों का तमाम लोग अपने हिसाब से मतलब निकाल रहे हैं. प्रभास और दीपिका पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. दर्शक इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. राइटर-डायरेक्टर नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी एक फ्यूचरिस्टिक साइंस फिक्शन है. 600 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Trending news