एक ट्वीट से हो गए ट्रोल, सफाई देकर मेरठ से चले गए मुंबई; क्यों निशाने पर हैं अरुण गोविल?
Advertisement
trendingNow12226460

एक ट्वीट से हो गए ट्रोल, सफाई देकर मेरठ से चले गए मुंबई; क्यों निशाने पर हैं अरुण गोविल?

UP Election 2024: अरुण गोविल के जब नाम का पार्टी ने ऐलान किया था, तब पार्टी कार्यकर्ता हक्के-बक्के रह गए थे. कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों ने तो यहां तक आरोप लगाए थे कि अरुण गोविल बाहरी हैं. अगर ये जीते तो मेरठ में नजर नहीं आएंगे और वह अधिकतर समय अपना मुंबई में ही बिताएंगे. अब चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद वह फिर मुंबई चले गए हैं.

एक ट्वीट से हो गए ट्रोल, सफाई देकर मेरठ से चले गए मुंबई; क्यों निशाने पर हैं अरुण गोविल?

Arun Govil Tweet: लोकसभा चुनाव का राउंड-2 पूरा हो चुका है और अब सबकी नजरें हैं तीसरे चरण पर. पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कई सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. इनमें से एक सीट है मेरठ, जहां से बीजेपी ने इस बार रामायण सीरियल में राम का किरदार निभा चुके अरुण गोविल को उतारा है. अरुण गोविल के जब नाम का पार्टी ने ऐलान किया था, तब पार्टी कार्यकर्ता हक्के-बक्के रह गए थे. कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों ने तो यहां तक आरोप लगाए थे कि अरुण गोविल बाहरी हैं. अगर ये जीते तो मेरठ में नजर नहीं आएंगे और वह अधिकतर समय अपना मुंबई में ही बिताएंगे. अब चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद वह फिर मुंबई चले गए हैं. 

इस बीच अरुण गोविल के एक ट्वीट पर काफी हो-हल्ला हो रहा है, जिसे उन्होंने पोस्ट करने के बाद डिलीट कर दिया था. दरअसल इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, 'जब किसी का दोहरा चरित्र सामने आता है तो उससे अधिक क्रोध स्वयं पर आता है कि हमने कैसे आंखें बंद करके ऐसे इंसान कर भरोसा किया.' अरुण गोविल ने किस संदर्भ में यह ट्वीट किया, यह अभी भी सवालों के घेरे में है लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने मुंबई जाने को लेकर मेरठ की जनता के नाम एक ट्वीट किया. दरअसल उनका यह ट्वीट समाजवादी पार्टी के हमले के बाद आया है.

fallback

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'मेरे मेरठ के  सम्मानित  मतदाता  बहनों- भाइयों  और कार्यकर्ताओं नमस्कार. होली के दिन 24 मार्च  को भारतीय जनता पार्टी ने मेरे नाम की घोषणा की और उनके निर्देश पर 26 मार्च  को मैं आपके बीच पहुंच गया. 1 महीना आपके साथ रहकर आपके सहयोग से चुनाव प्रचार किया. चुनाव संपन्न हुआ. आपके प्रेम,सहयोग और सम्मान के लिए मैं आपका बहुत-बहुत आभारी हूं. अब पार्टी के निर्देश पर मैं मुंबई में हूं. यहां की ज़िम्मेदारी पूरी करने के लिए.'

गोविल ने आगे लिखा, 'पार्टी मुझे चुनाव प्रचार के लिए दूसरे क्षेत्रों में भी भेजने का कार्यक्रम बना रही है. इस प्रक्रिया के पूरा होते ही मैं आपके बीच पहुंच जाऊंगा और मेरठ की जनता और भारतीय जनता पार्टी के सम्मानित कार्यकर्ताओं को साथ लेकर पीएम मोदी के नेतृत्व में मेरठ को और ऊंचाइयों तक ले जाने के लिए कोशिश शुरू कर दूंगा. मैं  हृदय की गहराइयों से एक बार फिर आपका धन्यवाद करता हूं जो आपने इस चुनाव में मेरा सहयोग और उत्साहवर्धन किया.' हालांकि अपने इस ट्वीट के लिए अरुण गोविल काफी ट्रोल हो रहे हैं.

Trending news