Advertisement
trendingPhotos2253803
photoDetails1hindi

'खाना नहीं खा रहा हूं, बस एक पिक्चर...' 'चंदू चैंपियन' की स्क्रिप्ट पढ़ क्यों Shocked रह गए थे कार्तिक आर्यन?

Kartik Aaryan On Chandu Champion: कार्तिक आर्यन काफी लंबे समय से अपनी मच अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. आज फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जिसके लिए कार्तिक फिल्म निर्माताओं के साथ अपने होम टाउन ग्वालियर पहुंचे और उन्होंने एक बड़े इवेंट के दौरान फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. इसी इवेंट के दौरान कार्तिक ने खुलासा किया कि वे इस फिल्म की कहानी सुनकर हैरान रह गए थे. 

'चंदू चैंपियन' का हुआ ट्रेलर लॉन्च

1/5
'चंदू चैंपियन' का हुआ ट्रेलर लॉन्च

अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कार्तिक ने इस फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर की, जिसने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया एक्टर ने बताया कि वो इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के बाद शॉक्ड रह गए थे और उनको इस बात का भी कंफ्यूजन था कि वो क्या इस फिल्म को कर पाएंगे या नहीं. चलिए जानते हैं एक्टर ने और क्या-क्या बताया...?

स्क्रिप्ट पढ़ हो गए थे शॉक्ड

2/5
स्क्रिप्ट पढ़ हो गए थे शॉक्ड

अपनी इस मच अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर लॉन्च पर उन्होंने बताया, 'जब मुझे पहली बार इस फिल्म के बारे में बताया गया तब कबीर खान सर ने मुझे इसका नरेशन दिया, तब मैंने इनसे पहले यही सवाल पूछा था कि क्या सच में ऐसा हुआ है या ये काल्पनिक है? इस कहानी में इतने टर्न और ट्विस्ट हैं और इतने ऐतिहासिक पल हैं जो किसी की जिंदगी में होना तो असंभव है. तो मैं चौंक गया था जब मैंने पहली बार ये नैरेशन लिया था सर से'. 

रोबोट बन गए थे कार्तिक

3/5
रोबोट बन गए थे कार्तिक

कार्तिक ने बताया, 'एक महीने मैं थोड़ा उलझन में भी था. मैंने हां तो बोल दिया था कबीर सर और साजिद सर के प्यार में, लेकिन मुझे डर भी लगा बहुत कि क्या मैं ये कर भी पाऊंगा? रोज जिन जा रहा हूं, खाना नहीं खा रहा हूं, दूसरी फिल्म नहीं कर रहा हूं. सिर्फ एक ही पिक्चर है. मैं रोबोट बन गया था, मशीन बन गया था. मैं बस उनके मार्गदर्शन का पालन कर रहा था और आज हम हम यहां हैं'. 

4/5

कार्तिक आर्यन की ये फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की असल जिंदगी की कहानी से प्रेरित है, जिनका जन्म 1 नवंबर, 1944 को महाराष्ट्र के सांगली के पेठ इस्लामपुर में हुआ था. एक असाधारण एथलीट पेटकर ने कई खेलों, खासकर कुश्ती और हॉकी में जबरदस्त प्रदर्शन किया. 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक उन्हीं के किरदार में नजर आने वाले हैं. 

पहली बार कर रहे कबीर संग काम

5/5
पहली बार कर रहे कबीर संग काम

ये पहला मौका है जब कार्तिक आर्यन 'चंदू चैंपियन' में पहली बार फिल्म निर्माता कबीर खान के साथ काम करने जा रहे हैं. हालांकि, वे साजिद नाडियाडवाला के साथ पहले एक हिट फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में काम कर चुके हैं. ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें, इसके अलावा कार्तिक जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' में नजर आने वाले हैं, जिसमें तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित नजर आने वाली हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़