Hajipur Lok Sabha Seat: 'लालू यादव चाहते हैं शिवचंद्र राम की जीत हो', मुकेश सहनी ने जनता से की ये अपील
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2227855

Hajipur Lok Sabha Seat: 'लालू यादव चाहते हैं शिवचंद्र राम की जीत हो', मुकेश सहनी ने जनता से की ये अपील

Hajipur Lok Sabha Seat:मुकेश साहनी ने राजद के हाजीपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी शिवचंद्र राम को भारी मतों से विजय बनाने की जनता से अपील की. उन्होंने कहा कि राजद के उम्मीदवार शिवचंद्र राम के हाथ मजबूत कीजिए.

मुकेश सहनी ने जनता से की ये अपील

Hajipur Lok Sabha Seat: हाजीपुर के सुभई में तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी इंडी गठबंधन के उम्मीदवार शिवचंद्र राम के लिए जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान दोनों नेता ने शिवचंद्र राम को जीतने के लिए जनता से अपील की. इस दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि लालू यादव की भी हार्दिक इच्छा है कि यहां से राजद के उम्मीदवार की जीत घोषित हो और शिवचंद्र राम आप लोगों के बीच और आपके शहर में सुख और दुख की घड़ी में रहने वाले लोग हैं. हर संभव आपके लिए मदद के लिए तत्पर रहेंगे.

मुकेश साहनी ने राजद के हाजीपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी शिवचंद्र राम को भारी मतों से विजय बनाने की जनता से अपील की. उन्होंने कहा कि राजद के उम्मीदवार शिवचंद्र राम के हाथ मजबूत कीजिए. सहनी ने कहा कि बीजेपी आरक्षण को खत्म करना चाहती है, और चिराग पासवान उन्हीं का समर्थन और सपोर्ट कर रहे हैं.

​यह भी पढ़ें:सारण से रोहिणी आचार्य ने किया नामांकन, लालू, तेजस्वी सहित जुटे कई दिग्गज

रोहिणी आचार्य के नामांकन में शामिल हुए मुकेश सहनी
इससे पहले सोमवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सारण सीट से अपना नामांकन भरा. इस दौरान चुनावी सभा का आयोजन किया था. वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने इस इस दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. मुकेश सहनी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा, 'बीजेपी संविधान को बदलना चाहती है और आज हमारा संविधान खतरे में है'. 

यह भी पढ़ें:'इस चुनाव में विपक्ष को मिलने वाला है सबसे बड़ा सरप्राइज...' कम वोटिंग पर बोले चिराग

मुकेश सहनी ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा, 'जब तक पिछड़े वर्ग का एक भी बच्चा है तब तक हमारे देश के संविधान को ना कोई समाप्त कर सकता है और ना ही संविधान को बदल सकता है'. 

रिपोर्ट: रवि मिश्रा

Trending news