Chatra News: संदिग्ध हालात में पेड़ से झूलता मिला युवती का शव, इलाके में मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2250659

Chatra News: संदिग्ध हालात में पेड़ से झूलता मिला युवती का शव, इलाके में मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Chatra News: झारखंड के चतरा जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के आम्रपाली परियोजना के पीओ कार्यालय के समीप पेड़ से झूलता हुआ एक युवती का शव देखे जाने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना सुबह के 7 बजे की है. जब ग्रामीणों ने शव को पेड़ से झूलता हुआ देखा. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

चतराः Chatra News: झारखंड के चतरा जिले के टंडवा थाना क्षेत्र के आम्रपाली परियोजना के पीओ कार्यालय के समीप पेड़ से झूलता हुआ एक युवती का शव देखे जाने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना सुबह के 7 बजे की है. जब ग्रामीणों ने शव को पेड़ से झूलता हुआ देखा. आनन-फानन में ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. 

पुलिस ने युवती के शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने युवती के शव को फंदे से उतारकर अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवती थाना क्षेत्र के होन्हे गांव स्थित अपनी मौसी के घर अपने मां के साथ रहती थी. यहां रहकर वह आम्रपाली पीओ कार्यालय के समीप चल रहे टाउनशिप निर्माण कार्य में आरकेएस कंस्ट्रक्शन कंपनी में दोनों मां-बेटी मेहनत मजदूरी का कार्य करती थी.

आम्रपाली पीओ कार्यालय के समीप पेड़ से झूलता मिला शव
इसी दौरान युवती बुधवार की सुबह घर से निकली थी. जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं था. इसी दौरान आज सुबह गांव के लोगों ने आम्रपाली पीओ कार्यालय के समीप पेड़ से झूलता हुआ उसका शव देखा. मृतक युवती लातेहार जिले के बालूमाथ थाना क्षेत्र के गोनिया गांव के मुर्गा तरी टोला की रहने वाली बताई जा रही है.

मृतक युवती के पैर में डीके सफेद चुना अथवा पत्थर से डीके जान लिखा हुआ है. जिससे प्रेम प्रसंग में युवती के आत्महत्या किए जाने की भी बातें लोग कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामला आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.
इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक, चतरा

यह भी पड़ें- Begusarai Bomb Attack: बेगूसराय में असामाजिक तत्वों ने विद्यालय पर किया बम से हमला, बाल-बाल बचे लोग

TAGS

Trending news