श्रुति हासन ने आखिर किस बात के लिए अपने पिता कमल हासन को ठहराया जिम्मेदार? बोलीं- ‘सब आपकी गलती है...’
Advertisement
trendingNow12227647

श्रुति हासन ने आखिर किस बात के लिए अपने पिता कमल हासन को ठहराया जिम्मेदार? बोलीं- ‘सब आपकी गलती है...’

Shruti Haasan: श्रुति हासन इन दिनों अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने पिता कमल हासन के लिए ऐसी बात कह दी, जिसने सभी को हैरान कर दिया. चलिए जानते हैं आखिर किस बात के लिए श्रुति ने पिता को ठहराया जिम्मेदार?

श्रुति हासन ने आखिर किस बात के लिए अपने पिता कमल हासन को ठहराया जिम्मेदार?

Shruti Haasan On Her Father: दमदार एक्ट्रेस और बेहतरीन सिंगर श्रुति हासन कई दिनों से अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं, जिसने उनके फैंस को भी काफी हैरान कर दिया. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने पिता और सुपरस्टार कमल हासन को लेकर भी एक ऐसी बात कह दी, जिसने सभी को होश उड़ा दिए. दरअसल, एक्ट्रेस के फैंस ये अच्छी तरह से जानते हैं कि उनको गॉथ से जुड़ी हर चीज पसंद है. 

श्रुति के म्यूजिक से लेकर मेकअप और पहनावे तक, एक्ट्रेस का टेस्ट गॉथ सबकल्चर से काफी प्रभावित है. हाल ही में श्रुति और कमल हासन के बीच हुई एक प्यारी बातचीत से सभी का ध्यान खींचा. जब कमल हासन ने अपनी बेटी श्रुति से गॉथ गर्ल बनने के बारे में पूछा, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वे अपने पिता की वजह से एक ऐसी लड़की बनीं, जैसे आज वो दिखती हैं. श्रुति ने दावा किया कि कमल ने उन्हें एक साहसी और बहादुर लड़की के तौर पर पाला है. 

श्रुति हासन क्यों हैं गॉथ गर्ल?

कमल ने पूछा, 'गॉथ गर्ल बनने का एक कारण'? श्रुति हासन ने बताया, 'ओह, आप ही! क्योंकि... कोई नहीं जानता कि जब मैं छोटी थी, तो आपने मुझे एक लड़की की तरह नहीं पाला. आप कहते थे, ‘आओ, मिट्टी में खेलो, मस्त रहो! ये रॉक म्यूजिक सुनो और फिर आपके पास हमेशा दाढ़ी रहती थी और एक दिन आपने टैटू बनवा लिए. तो, ये सब आपकी गलती है और आप घर पर हमेशा काले कपड़े पहने रहते हैं. मैं कहती थी, ‘ओह, ये कूल आउटफिट्स हैं. मैं समझती हूं’.

जल्द एक माइथोलॉजी थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनेंगे रणवीर सिंह, निभाएंगे नेगेटिव किरदार; प्रशांत वर्मा संग मिलाया हाथ

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raaj Kamal Films International (@rkfioffl)

पिता को ठहराया जिम्मेदार

श्रुति ने आगे बात करते हुए कहा, 'आपने मुझे कभी एक लड़की की तरह नहीं पाला. आपको ये करना चाहिए, ये पढ़ना चाहिए, इस तरह से बिहेव करना चाहिए'. कमल हासन ने श्रुति की बात को बीच में रोकते हुए कहा, 'इसलिए, जब लोग मुझसे पूछते थे कि मैंने अपनी बेटी को कैसे ट्रेनेड किया, तो मैं कहता था, 'मैंने उसे 12 किलोमीटर चलने के लिए ट्रेनेड किया है और वो 18 किलोमीटर तक पहुंच गई है. वो लगभग बेहोश हो गई थी और मैं हैरान रह जाते थे'. 

Trending news