डेंटल मेडिकल ऑफिसर पदों पर मांगे आवेदन, सरकारी नौकरी पाने का है मौका, तुरंत कर दें अप्लाई
Advertisement
trendingNow12227681

डेंटल मेडिकल ऑफिसर पदों पर मांगे आवेदन, सरकारी नौकरी पाने का है मौका, तुरंत कर दें अप्लाई

RUHS Recruitment 2024: राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ सांइसेज में डेंटल मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकली है. इस भर्ती पर नौकरी पाने के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए आवेदन कर सकते हैं. यहां पढ़ें पूरी डिटेल

डेंटल मेडिकल ऑफिसर पदों पर मांगे आवेदन, सरकारी नौकरी पाने का है मौका, तुरंत कर दें अप्लाई

RUHS Dental Mediacl Officer Vacancy 2024: मेडिकल फील्ड में सरकारी नौकरी की ख्वाहिश रखने वाले युवाओं के लिए शानदार अपॉर्चुनिटी है. अगर आप भी इनमें से एक हैं तो आप राजस्थान की इस वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं. दरअसल, राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ सांइसेज (RUHS) जयपुर ने कई रिक्त पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत कर दी गई है.

इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स ऑफिशियल वेबसाइट ruhsraj.org पर जाकर डेंटल मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन करने से पहले यहां शैक्षणिक योग्यता, उम्र सीमा, आवेदन प्रक्रिया और सैलरी आदि के बारे में जान लें...

आवेदन की लास्ट डेट
डेंटल मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 21 मई 2024 निर्धारित की गई है. 

इतने पदों पर की जा रही भर्ती 
इस भर्ती अभियान के माध्यम से राजस्थान यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ सांइसेज जयपुर में डेंटल मेडिकल ऑफिसर के कुल 172 पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्तियां की जाएंगी.  

शैक्षणिक योग्यता
इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास किसी भी मान्यता प्राप्त मेडिकल कॉलेज से बीडीएस की डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा राजस्थान डेंटल काउंसिल में रजिस्ट्रेशन होना जरूरी है.

आयु सीमा
डेंटल मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु सीमा 22 साल और अधिकतम आयु सीमा 45 साल निर्धारित की गई है. 

इतनी सैलरी मिलेगी
भर्ती नोटिफिकेशन के अनुसार, इन पदों पर चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को सैलरी के तौर पर हर महीने 15,600 से 39,100 रुपये तक दिए जाएंगे.

ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन
सबसे पहले संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट ruhsraj.org पर जाएं.
यहां होम पेज पर "RUHS Bharti 2024" लिंक पर क्लिक करें.
सभी जरूरी जानकारी भरें और मांगे गए डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें.
इसके बाद निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान करें.
आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद अपना फॉर्म सबमिट कर दें.
एप्लीकेशन फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर रख लें.

Trending news