आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का टूटा रिश्ता! करीबी दोस्त ने बताया पूरा सच

Aditya Roy Kapur-Ananya Pandey break up: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक करीब दोस्त के मुताबिक कपल का ब्रेकअप हो गया है.   

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 5, 2024, 01:47 PM IST
  • आदित्य-अनन्या का ब्रेकअप
  • दोस्त ने किया खुलासा
आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का टूटा रिश्ता! करीबी दोस्त ने बताया पूरा सच

नई दिल्ली:Aditya Roy Kapur-Ananya Pandey break up: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर काफी वक्त से मीडिया में छाए हुए हैं.  दोनों की ब्रेकअप की खबरों से बाजार गर्म है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब एक महीने पहले दोनों की राहें जुदा हो चुकी हैं.  दोनों सितारों के एक करीबी दोस्त ने हाल ही में इस बात की पुष्टि की है कि एक महीने पहले दोनों अलग हो चुके हैं.

दोस्त ने किया खुलासा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपल के एक दोस्त ने बताया कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे लगभग एक महीने पहले अलग हो चुके हैं.  सब कुछ सही चल रहा था. ब्रेकअप हम सभी के लिए एक शॉकिंग है. वे एक-दूसरे के प्रति काफी अच्छे हैं.  अनन्या मूव ऑन करने की कोशिश कर रही है. अपने नए दोस्त के साथ समय बिता रही हैं. आदित्य भी स्थिति से निपटने में लगे हैं.'

2 साल तक किया एक-दूजे को डेट

आदित्य और अनन्या करीब दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. पिछले महीने एक्ट्रेस के पोस्ट ने इंटरनेट पर हलचल पैदा कर दी थी. उनके इस पोस्ट के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों सितारों का ब्रेकअप हो गया है.  हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था. वहीं  ब्रेकअप के खबरों पर भी दोनों सितारे चुप्पी साधे हुए हैं.

अनन्या की वायरल पोस्ट

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा था, 'अगर यह वास्तव में आपके लिए है, तो यह आपके पास वापस आएगा. यह केवल आपको वो सबक सिखाने के लिए है, जो आप खुद से सीख सकते हैं. भले ही आपने इसे दूर धकेल दिया हो, भले ही आप इनकार कर रहे हों, भले ही आप यह मान लें कि इतनी सुंदर चीज कभी भी वास्तव में आपकी नहीं हो सकती.' कपल की विकेशन फोटो वायरल होने के बाद से दोनों के रिश्ते पर मुहर लगी थी.

ये भी पढ़ें- बेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मैच देखने स्टेडियम पहुंची Anushka Sharma, पति को चीयर करती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़