सोनाक्षी सिन्हा की किस बात पर तिलमिलाए मुनव्वर फारुकी? भरी महफिल में उड़ा मजाक

मुनव्वर फारुकी ने अपनी स्टैंडअप कॉमेडी से काफी चर्चा बटोरी है. हालांकि, 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनने के बाद से ही वह अपनी निजी जिंदगी के कारण काफी सुर्खियों में रहे. उनका नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है. इसी बीच अब सोनाक्षी सिन्हा ने भी उन्हें कुछ ऐसा कह दिया कि वह गुस्से से तमतमा गए.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 10, 2024, 02:20 PM IST
    • मुनव्वर फारुकी को आया गुस्सा
    • सोनाक्षी सिन्हा ने कह दी ऐसा बात
सोनाक्षी सिन्हा की किस बात पर तिलमिलाए मुनव्वर फारुकी? भरी महफिल में उड़ा मजाक

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' के कारण इसकी स्टार कास्ट भी काफी चर्चा में बनी हुई है. खासतौर पर सीरीज की सभी एक्ट्रेस लगातार दर्शकों का दिल जीत रही हैं. वहीं, सोनाक्षी सिन्हा के रेहाना और फरीदन के रोल को लेकर भी काफी चर्चा है. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से इस बार दर्शकों का ध्यान काफी अपनी ओर खींचा है. इसी बीच अब नेटफ्लिक्स ने 'मुशायरा रोस्ट' शो में मुनव्वर फारुकी के साथ 'हीरामंडी' की इन रानियों को भी शामिल किया है. हालांकि, इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा, मुनव्वर पर काफी भारी पड़ती हुई नजर आईं. उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसा कह दिया कि स्टैंडअप कॉमेडियन गुस्से से तिलमिला गए.

'हीरामंडी' की एक्ट्रेसेस को रोस्ट करने वाले थे मुनव्वर फारुकी

नेटफ्लिक्स के मुशायरा रोस्ट में मनीषा कोइराला, अदीति राव हैदरी, शरमीन सहगल, संजीदा शेख और सोनाक्षी सिन्हा शामिल हुईं.

इस मौके पर मुनव्वर फारूखी ने जब मुशायरों के जरिए अभिनेत्रियों को रोस्ट करने की कोशिश की, लेकिन यहां भी वह अपने दिल पर काबू नहीं रख पाए और ऐसे में सोनाक्षी ने मौका पाते ही मुनव्वर को ऐसा रोस्ट किया कि वह अपने ही जाल में खुद फंस गए.

सोनाक्षी सिन्हा ने कह दी ऐसी बात

दरअसल, मुनव्वर ने मुशायरे के दौरान संजीदा शेख और अदिति राव हैदरी के साथ फर्ल्ट करना शुरू कर दिया. ऐसे में सोनाक्षी ने तपाक से उन पर तंज कसते हुए कहा, 'तुम हमेशा दो लड़कियों के बीच क्यों फंस जाते हो?' एक्ट्रेस की ये बात सुनते ही मुनव्वर के चेहरे का रंग उड़ गया. वहीं, सोनाक्षी की बात सुनकर 'हीरामंडी' की सभी एक्ट्रेसेस जोर-जोर से मुनव्वर पर हंसने लगीं.

बिग बॉस के घर में लगा था डबल डेटिंग का आरोप

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 17' में आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. उन्होंने शो में खुलासा किया था कि मुनव्वर फारुकी उन्हें डेट कर रहे थे, लेकिन वह पिछले रिश्ते से भी बाहर नहीं आए. आयशा ने मुनव्वर पर आरोप लगाया था कि वह एक ही समय पर उन्हें और नाजिला दोनों को डेट कर रहे थे. इस शो के दौरान मुनव्वर कई बार लड़कियों के साथ अपने रिश्ते को लेकर विवादों में फंसे.

ये भी पढ़ें- Miss USA के 2 दिन बाद ही Miss Teen USA सोफिया श्रीवास्तव ने भी छोड़ा ताज, जानें कारण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़