मनीषा कोइराला का बड़ा खुलासा, 'हीरामंडी' की शूटिंग के समय डिप्रेशन से रही थीं एक्ट्रेस

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' के हर किरदार ने दर्शकों के दिलों पर एक गहरी छाप छोड़ है. ऐसे में लगातार इस सीरीज और इसके कलाकारों से जुड़े दिलचस्प किस्से सामने आ रहे हैं. इसी बीच अब शो में लीड रोल निभाने वाले मनीषा कोइराला ने भी एक ऐसा खुलासा किया है कि हर कोई चौंक गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 10, 2024, 10:39 AM IST
    • मनीषा ने किया डिप्रेशन का खुलासा
    • कैंसर का सामना कर चुकी हैं एक्ट्रेस
मनीषा कोइराला का बड़ा खुलासा, 'हीरामंडी' की शूटिंग के समय डिप्रेशन से रही थीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की रिलीज को 10 दिन बीत चुके हैं, लेकिन लगातार इस शो और इसके कलाकारों को लेकर चर्चा बनी हुई है. हर दिन इसकी स्टार कास्ट से जुड़ी कई जानकारियां सामने आने लगी हैं. इसमें इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकारों को बेहतरीन अदाकारी के साथ देखा गया. ऐसे में सभी अपने-अपने हिस्से का अनुभव शेयर कर रहे हैं. इसी बीच अब मल्लिका जान का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मनीषा कोइराला भी अपने नाम में एक ऐसा खुलासा कर दिया है कि हर कोई हैरान रह जाएगा.

मनीषा कोइराला ने किया डिप्रेशन का खुलासा

हाल ही में मनीषा कोइराला ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि 'हीरामंडी' की शूटिंग के वक्त वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं. यह बात तो सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात दे चुकी हैं, लेकिन इस बीमारी ने उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर गहरा असर डाला. अब एक्ट्रेस ने खुलाया किया है कि 'हीरामंडी' के दौरान वह बुरी तरह से डिप्रेशन के जाल में फंसी हुई थीं. मनीषा ने बताया कि तब उनके दिमाग में बस यही चल रहा होता था कि किसी भी तरह से बस यह वक्त निकल जाए, फिर वह अपन सेहत पर ध्यान देंगी.

मनीषा कोइराला ने की कड़ी मेहनत

मनीषा कोइराला ने 'हीरामंडी' की मल्लिका जान बनने के लिए खुद पर कड़ी मेहनत की है. एक तरफ जहां वह डिप्रेशन का सामना कर रही थीं, वहीं उनके सामने एक बड़ी चुनौती यह थी कि उन्हें बिल्कुल उर्दू बोलनी नहीं आती थी. ऐसे में एक्ट्रेस ने खुद को इस भूमिका में बखूबी ढालने के लिए उर्दू भाषा भी बोलनी सीखी. पिछले ही दिनों मनीषा ने खुलासा किया था कि अच्छा शॉट देने के लिए वह 7 घंटे तक सेट पर बैठी रही थीं.

'हीरामंडी' में दिखे ये सितारे

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला के साथ सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, ताहा शाह बदुशाह, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन और फरदीन खान जैसे सितारों को भी अहम किरदारों में देखा गया. सभी ने अपनी भूमिका को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा. भंसाली की इस डेब्यू सीरीज को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया है.

ये भी पढ़ें- Vikrant Massey पर कैब ड्राइवर ने लगाए संगीन आरोप, देखें VIDEO

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़