Advertisement
trendingPhotos2112631
photoDetails1hindi

'कुछ खट्टा हो जाए' की स्क्रीनिंग में सितारों का जमावड़ा, एक से बढ़कर एक किलर लुक में ढाया सितम

Kuch Khattaa Ho Jaay Screening: 'कुछ खट्टा हो जाए' की स्क्रीनिंग में कई सेलेब्स ने शिरकत की. इस दौरान कई बड़े स्टार्स रेड कार्पेट पर पैपराजी को पोज देते और अपने स्टाइल से फैंस को इंप्रेस करते नजर आए. इस पार्टी में जरीन खान, गुरु रंधावा, शालीन भनोट, नुसरत भरुचा और अनुपम खेर समेत कई स्टार्स पहुंचे. चलिए एक नजर डालते हैं उनके धांसू अंदाज और जबरदस्त स्टाइल पर.

इला अरुण का शानदार लुक 

1/6
इला अरुण का शानदार लुक 

कई हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में अपने दमदार अभिनय से फैंस का दिल जीतने वाली इला अरुण पार्टी में पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक सूट और लाल दुपट्टा कैरी किए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपना बालों को खुला रखा. माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाए और चश्मा कैरी किए नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. 

सोनल चौहान का क्यूट अवतार 

2/6
सोनल चौहान का क्यूट अवतार 

इमरान हाशमी की फिल्म 'जन्नत' से रातों-रात स्टार बनने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस सोनल चौहान भले ही कम लाइमलाइट में रहती हैं, लेकिन वे आज भी अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं और काफी पसंद की जाती हैं. एक्ट्रेस भी स्क्रीनिंग में अपने क्यूट अंदाज में पहुंची, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

शालीन भनोट का अलग अंदाज 

3/6
शालीन भनोट का अलग अंदाज 

कई टीवी शो और सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाले शालीन भनोट भी अपने अगल ही स्टाइल में नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर मल्टीकलर स्लीवलेस टी-शर्ट के साथ ब्लैक जींस कैरी और स्पोर्ट शूज कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही एक्टर पैपराजी को पोज देने के साथ हाथों से शानदार होने का इशारा करते नजर आ रहे हैं. 

गुरु रंधावा संग नजर आए अनुपम खेर

4/6
गुरु रंधावा संग नजर आए अनुपम खेर

'कुछ खट्टा हो जाए' की स्क्रीनिंग में फिल्म के लीड एक्टर गुरु रंधावा के साथ बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर पैपराजी के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं. इस दौरान अनुपम खेर ब्लैक एंड व्हाइट धारियों वाली टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और ब्लैक पैंट किए किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके चेहरे पर एक मुस्कुराहट नजर आ रही है. 

जरीन खान और गुरु रंधावा की जोड़ी 

5/6
जरीन खान और गुरु रंधावा की जोड़ी 

स्क्रीनिंग में जरीन खान और गुरु रंधावा भी साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान जरीन खान मरून कलर की शॉर्ट ड्रेस में के साथ खुले बालों और क्यूट स्माइल देती नजर आ रही हैं. वहीं, गुरु रंधावा व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कोर्ट-पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं और दोनों साथ में पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं. 

नुसरत भरूचा का ग्लैमरस अंदाज 

6/6
नुसरत भरूचा का ग्लैमरस अंदाज 

नुसरत भरूचा भी अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ पैपराजी के सामने पोज देती नजर आ रही हैं, जिनके स्टाइल पर फैंस फिदा हो रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की टॉप के साथ व्हाइट पैंट के साथ ब्लैक जैकेट कैरी किए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा और लाइट मेकअप और क्यूट स्माइल में नजर आ रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़