Advertisement
trendingPhotos2243258
photoDetails1hindi

Adah Sharma Birthday: कभी घुंघराले बालों की वजह से हुईं रिजेक्ट, फिर एक फिल्म ने खत्म किया 15 साल का सूखा

Adah Sharma Birthday: एक्ट्रेस अदा शर्मा आज यानी 11 मई 2024 को अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. अदा शर्मा ने महज 16 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले अदा शर्मा को कई बार रिजेक्शन झेलना पड़ा था. और वजह थी उनके घुंघराले बाल... आइए, अदा शर्मा के बर्थडे के मौके पर जानते हैं उनके बारे में कुछ Unknown Facts...

अदा शर्मा

1/5
अदा शर्मा

द केरल स्टोरी में अपनी कमाल अदाकारी से तारीफें बटोरने वालीं अदा शर्मा ने स्कूल खत्म करने के बाद महज 16 साल की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू किया था. अदा शर्मा की पहली फिल्म 1920 थी, जो साल 2008 में आई थी. हॉरर फिल्म में अदा शर्मा ने रजनीश दुग्गल के साथ स्क्रीन शेयर की थी. 

पहली फिल्म

2/5
पहली फिल्म

अदा शर्मा की पहली फिल्म 1920 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई थी. लेकिन डेब्यू फिल्म के लिए एक्ट्रेस को तारीफें खूब मिली थी. फिर अदा शर्मा ने कमांडो और कमांडो 2 जैसी फिल्मों में काम किया. इन फिल्मों के बाद भी अदा शर्मा को वह पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हो सकी, जो उन्हें द केरल स्टोरी ने दिलाई. 

 

साउत फिल्मों में काम

3/5
साउत फिल्मों में काम

द केरल स्टोरी से पहले अदा शर्मा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया. अदा ने हार्ट अटैक, सन ऑफ सत्यमूर्ति, चार्ली चैपलिन 2 में भी अपनी अदाकारी का दम दिखाया. लेकिन एक्ट्रेस को कुछ खास सफलता हाथ नहीं लगी.

15 साल बाद सुपरहिट

4/5
15 साल बाद सुपरहिट

15 साल फिल्मी इंडस्ट्री में मेहनत करने के बाद अदा शर्मा के करियर में हिट का सूखा द केरल स्टोरी ने खत्म किया. द केरल स्टोरी से अदा शर्मा खूब विवादों में भी घिरीं, लेकिन विवादों के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. 

अदा शर्मा की फोटोज

5/5
अदा शर्मा की फोटोज

द केरल स्टोरी के बाद अदा शर्मा ने बस्तर और सुनील ग्रोवर की सीरीज सनफ्लॉवर के सीजन 2 में भी काम किया. बता दें, एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के लिए लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़