UP Politics: प्रदेश सचिव से प्रवक्ता तक ने बदला पाला, सपा-कांग्रेस और बसपा के बड़े नेता बीजेपी में आए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2243454

UP Politics: प्रदेश सचिव से प्रवक्ता तक ने बदला पाला, सपा-कांग्रेस और बसपा के बड़े नेता बीजेपी में आए

UP Politics: समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव बब्बू सिंह, कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता जीशान हैदर समेत दर्जन भर से ज्यादा बड़े नेताओं ने शनिवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने उन्हें सदस्यता दिलाई. 

Lok Sabha Election 2024

UP Lok Sabha Election 2024 : समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और बसपा को शनिवार एक और तगड़ा झटका लगा. विपक्षी दलों के कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो गए. इनमें सपा के प्रदेश सचिव प्रदीप सिंह बब्बू और यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता रहे जीशान हैदर भाजपा में शामिल हुए. 

इसके अलावा अश्विनी सिंह कुशवाहा, चंद्र प्रकाश सिंह और बब्बू जायसवाल जैसे स्थानीय नेता भी बीजेपी की सदस्यता ले चुके हैं.  प्रतापगढ़ से आशुतोष त्रिपाठी, अंबेडकर नगर हेमलता, लंबुआ से चुनाव लड़ चुके अवनीश कुमार सिंह ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. कौशांबी से चंद्रावली पटेल भी भाजपा में आए जो पूर्व विधानसभा प्रत्याशी है. बांदा से बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रभुदयाल निषाद भी भाजपा में आए हैं. सीतापुर से अशोकानंद गिरि महाराज ने भी कमल चुनाव चिन्ह के साथ भगवा गमछा ओढ़ा.  शाहजहांपुर से प्रदेश अध्यक्ष माध्यमिक वित्त विहीन विद्यालय की रेनू मिश्रा भी बीजेपी में शामिल हुए हैं. बलिया से अंजनी उपाध्याय भी भाजपा के हो गए. 

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि ये नेता अपने-अपने दलों और क्षेत्रों के मजबूत कद्दावर और जनता के बीच लोकप्रिय नेता हैं. भाजपा परिवार में उनका स्वागत है. बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित होकर ये पार्टी में आए हैं.  

चौथे चरण में बीजेपी ने किया था क्लीन स्वीप, दलित फैक्टर तय करेगा इस बार कौन बनेगा बाजीगर

मैं रिटायर नहीं होना चाहता था... खेला अभी बाकी है, बृजभूषण सिंह ने फिर दिखाए तेवर

Trending news