Alwar में फिल्मी स्टाइल में मांगी रंगदारी, होटल मैनेजर को पर्ची पकड़ाकर कहा- पैसे दे दे वरना अगली गोली माथे में ही लगेगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2245665

Alwar में फिल्मी स्टाइल में मांगी रंगदारी, होटल मैनेजर को पर्ची पकड़ाकर कहा- पैसे दे दे वरना अगली गोली माथे में ही लगेगी

Alwar News: राजस्थान में अलवर शहर के जेल सर्किल के पास साई लीला रेस्टोरेंट पर दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की. उसके बाद रेस्टोरेंट के रिसेप्शन पर बैठे कर्मचारियों को रंगदारी की पर्ची थमाई और दोनों बदमाश फरार हो गए. पर्ची में लिखा था- एक करोड़ चाहिए, नहीं तो अगली गोली माथे में लगेगी. 

alwar news - zee rajasthan

Alwar Crime News: शहर के जेल सर्किल के पास साई लीला रेस्टोरेंट पर दो नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की. उसके बाद रेस्टोरेंट के रिसेप्शन पर बैठे कर्मचारियों को रंगदारी की पर्ची थमाई और दोनों बदमाश फरार हो गए. पर्ची में लिखा था- एक करोड़ चाहिए, नहीं तो अगली गोली माथे में लगेगी. अभी तो ट्रेलर था. रंगदारी की पर्ची में चार बदमाशों के नाम भी लिखे हुए हैं. 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. शहर में नाकेबंदी की गई. शहर से बाहर जाने वाले और शहर की तरफ आने वाले सभी रास्तों पर देर रात तक वाहनों की जांच पड़ताल की गई. एसएचओ राजपाल सिंह ने बताया की रात्रि करीब 10 बजे साईं लीला रेस्टोरेंट पर दो बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर रंगदारी की पर्ची फेक एक करोड़ रुपये की डिमांड की. इस दौरान दोनों बदमाश नकाब पहने हुए थे .नाकेबंदी कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल बदमाशों की तलाश की जा रही है.

इस पूरे घटनाक्रम में विशेष बात यह रही पर्ची में जिनका नाम है, वे तिहाड़ जेल में बंद बदमाश हैं. अलवर में इस तरह की रंगदारी के मामले तीन बार आ चुकी है. रेस्टोरेंट के मैनेजर राजेश मीणा को जो पर्ची थमाई गई उसके बाद बदमाश होटल के बाहर फायरिंग करके तिजारा फाटक होते हुए भिवाड़ी रोड की तरफ भाग निकले. पर्ची में लिखा था- एक करोड़ रुपये चाहिए, नहीं तो अगली गली माथे पर लगेगी. अभी तो ट्रेलर है. पर्ची पर हैप्पी वाजिदपुर दिल्ली, मनजीत नेहरा, सनी काकरान और अतुल जाट का नाम लिखा है. 

गोकशी में अलवर हमेशा सुर्खियों में रहता
एनसीआर में शामिल अलवर में पिछले कई सालों से लूट और फायरिंग और फिरौती मांगने की घटनाओं में लगातार इजाफा होता जा रहा है. हरियाणा के नजदीक होने के कारण जिला के गैंग के निशाने पर रहता है. गोकशी में अलवर हमेशा सुर्खियों में रहता है. वहीं, साइबर ठगी के मामले में अलवर और मेवात का नाम जुड़ा रहता है.

पहले भी आ चुके ऐसे केस
शहर में पर्ची देकर रंगदारी की ये तीसरी वारदात है. इससे पहले 28 अक्टूबर 2023 को टेल्को सर्कल स्थित ओल्ड राव होटल पर गोगी व मनजीत नेहरा के तीन बदमाश 50 लाख रुपये की पर्ची देकर भागे थे और फायरिंग भी की. इसमें तीन बदमाश नवीन उर्फ हनुमान निवासी बांसवाड़ा फरुखनगर मोनू उर्फ कर निवासी रेवड़ी व गोपाल निवासी गढ़ी माहेश्वरी सेक्टर 6 को गिरफ्तार किया था. इससे पहले इसी लाइन में कर्मचारी कॉलोनी स्थित दूध मिष्ठान भंडार पर फायरिंग कर पर्ची थमा कर रंगदारी मांगी गई थी बदमाश मनजीत नेहरा फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है माना जा रहा है कि अलवर जेल में शिफ्ट होने के लिए अपने गुरुओं के मार्शल नेहरा ने यह नाटक रचा है.

Trending news