Kaithal News: सतविंदर सिंह ने JJP छोड़ कांग्रेस का थामा हाथ,बोले- BJP ने किसानों को लूटा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2244142

Kaithal News: सतविंदर सिंह ने JJP छोड़ कांग्रेस का थामा हाथ,बोले- BJP ने किसानों को लूटा

Haryana News: अरविंद केजरीवाल की जमानत पर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि एक बात तो साबित हो गई है कि झूठ के पांव नहीं होते हैं और सत्य को आवरण की जरूरत नहीं होती है.

Kaithal News: सतविंदर सिंह ने JJP छोड़ कांग्रेस का थामा हाथ,बोले- BJP ने किसानों को लूटा

Lok Sabha Election: हरियाणा में कांग्रेस और रणदीप सुरजेवाला को और मजबूती मिली है. 2 बार के विधायक सतविंदर सिंह राणा ने आज किसान भवन पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव व सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए हैं. सतविंदर सिंह राणा ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा-जजपा ने हरियाणा में किसान, मजदूर युवाओं के अरमानों और हकों को लूटा है. दोनों सरकारों ने हरियाणा में घोटालों की भरमार करके रखी है. मुझे भी शराब घोटाला में धोखाधड़ी से फंसाया गया था, लेकिन कोर्ट ने मुझे बरी करते हुए पाक साबित किया. जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी तब रणदीप सुरजेवाला के नेतृत्व में भाजपा-जजपा के घोटालों की जांच करवाई जाएगी. बहुत जल्द कलायत और राजौद में बड़ी रैली करके हजारों साथियों के साथ रणदीप सुरजेवाला के कंधो को मजबूत करने का काम करेंगे.

हेमंत सोरेन को भी जल्द मिलेगी जमानत
अरविंद केजरीवाल की जमानत पर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि एक बात तो साबित हो गई है कि झूठ के पांव नहीं होते हैं और सत्य को आवरण की जरूरत नहीं होती है. अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है. मुझे उम्मीद है कि हेमंत सोरेन को भी जमानत मिल जाएगी. हेमंत सोरेन का क्या कसूर है बस यही कि वह एक आदिवासी गरीब परिवार से आते हैं. अदालत ने कहा है कि कोई तकनीक कारण रहा है. आप अपील दोबारा कीजिए इसलिए हमें उम्मीद है कि सुप्रीम कोर्ट पूरा नहीं करेगी और अरविंद केजरीवाल की तरह हेमंत सोरेन भी जेल से वापस आएंगे.

ये भी पढ़ें- हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आने से 3 लोग झुलसे, 1 की मौके पर ही मौत

उन्होंने बृजभूषण पर कहा कि दूध का दूध पानी का पानी हो ही गया. बृज भूषण सिंह, जिसने हरियाणा की बेटियों के साथ अनाचार किया. इसे नरेंद्र मोदी और आदित्यनाथ योगी ने संरक्षण दिया. इससे दुखद और बुरी बात क्या हो सकती है. हमारी बेटियों को पुलिस के जूते के नीचे घसीटा गया, जिस व्यक्ति ने बेटियों के साथ दुराचार किया, अनाचार किया, दुर्व्यवहार किया,  उन बेटियों का कैरियर खराब कर दिया उस व्यक्ति को भारतीय जनता पार्टी प्रमोट कर रही है. यह दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी का असली चेहरा क्या है.

Input- VIPIN SHARM

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news