Arvind Kejriwal News: बौखलाहट में PM मोदी कर रहे अभद्र भाषा का इस्तेमाल, पवार और उद्धव के खिलाफ बयानबाजी की CM केजरीवाल ने की निंदा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2254869

Arvind Kejriwal News: बौखलाहट में PM मोदी कर रहे अभद्र भाषा का इस्तेमाल, पवार और उद्धव के खिलाफ बयानबाजी की CM केजरीवाल ने की निंदा

Arvind Kejriwal Roadshow: प्रधानमंत्री मोदी अभ्रद भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. सीएम ने कहा कि शरद पवार ने मुझे बताया था कि पीएम 84 साल के शरद पवार का अपमान करते हुए कह रहे हैं कि वह भटकती आत्मा हैं और उन्होंने उद्धव ठाकरे को नकली संतान कहा था.

Arvind Kejriwal News: बौखलाहट में PM मोदी कर रहे अभद्र भाषा का इस्तेमाल, पवार और उद्धव के खिलाफ बयानबाजी की CM केजरीवाल ने की निंदा

Arvind Kejriwal Roadshow: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी सहीराम पहलवान के समर्थन में 6 विधानसभाओं में जनसभा की. सीएम केजरीवाल ने बदरपुर, तुगलकाबाद, कालकाजी, देवली और अंबेडकर नगर में जनसभा करने के लिए पहुंचे हैं. जहां हजारों की संख्या में समर्थक उन्हें देखने और सुनने के लिए पहुंचे. 

सहीराम पहलवान के समर्थन में सीएम केजरीवाल ने किया रोड शो
इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र में शासित भाजपा सरकार मुझे जेल में डाल दिया है और फिर 2 जून को मुझे वापस जेल में डाल देंगे. अगर आप लोग चाहते हैं कि मैं बाहर रहू, आप लोगों के बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा, महिलाओं के लिए बस फ्री, बिजली फ्री, पानी फ्री और 18 साल से ऊपर की महिलाओं को 1000 रुपये प्रतिमाह मिले तो 25 में को होने वाले वोटिंग में आप सब झाड़ू के बटन को दबाकर हमारे सभी प्रत्याशी को जीताएं. सीएन ने कहा कि भाजपा सरकार चाहती है कि आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं को गिरफ्तार कर जेल में डाल दे, जिससे कि ताकि आम आदमी के लिए कोई कार्य न कर सके.

मैं काम की राजनीति करता हूं- सीएम केजरीवाल 
सीएम केजरीवाल ने बीजेपी पर डराने-धमकाने की रणनीति अपनाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, उनका 24 घंटे का काम या तो इस व्यक्ति को जेल में डालना है या उस व्यक्ति को जेल में डालना है. उन्होंने कहा, जब मैं आपके बीच आता हूं तो स्कूल और अस्पताल बनाने के नाम पर वोट मांगता हूं. 24 घंटे मुफ्त बिजली और मुफ्त तीर्थ यात्राएं कराने के नाम पर वोट मांगता हूं. मैं काम की राजनीति करता हूं.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल का आरोप- 'ऑपरेशन झाड़ू' के तहत भाजपा चाहती है आम आदमी पार्टी को कुचलना

दिल्ली में नहीं जीत सकते तो क्या आप सभी को सलाखों के पीछे डाल देंगे? 
केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया गया, सत्येन्द्र जैन को जेल में डाल दिया गया और मुझे भी जेल में डाल दिया गया. अब वे कह रहे हैं कि आतिशी और सौरभ को भी जेल में डाल दिया जाएगा. यह क्या है? सीएम ने कहा कि अगर आप दिल्ली में नहीं जीत सकते तो क्या आप सभी को सलाखों के पीछे डाल देंगे? 

पीएम मोदी की अभ्रद भाषा पर सीएन ने उठाए सवाल 
प्रधानमंत्री मोदी की हालिया बयानबाजी की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री मोदी आजकल अभ्रद भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शरद पवार ने मुझे बताया कि वह 84 साल के शरद पवार का अपमान करते हुए कह रहे हैं कि वह भटकती आत्मा हैं और उन्होंने उद्धव ठाकरे को नकली संतान कहा था. सीएम केजरीवाल ने कहा कि क्या यह भाषा एक प्रधानमंत्री के लायक है? उन्होंने 10 साल में कोई काम नहीं किया जिसके बारे में वे हमें बता सकें, उन्होंने इन 10 साल में सिर्फ लोगों का जीवन बर्बाद किया है. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news