Bihar: इलेक्शन ड्यूटी पर जा रहे सुरक्षाकर्मियों की तीन बस और कंटेनर के बीच हुई भीषण टक्कर, दो पुलिसकर्मियों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2225730

Bihar: इलेक्शन ड्यूटी पर जा रहे सुरक्षाकर्मियों की तीन बस और कंटेनर के बीच हुई भीषण टक्कर, दो पुलिसकर्मियों की मौत

Bihar Road Accident: बिहार के गोपालगंज में पुलिस जवानों से भरी तीन बस और कंटेनर के बीच भीषण टक्कर हो गई है. इस टक्कर में एक बस चालक की मौत हो गई है. वहीं, इलाज के दौरान एक जवान की भी मौत हो गई है.

गोपालगंज में हुई दुर्घटना

गोपालगंज: Bihar Road Accident: बिहार के गोपालगंज में पुलिस जवानों से भरी तीन बस और कंटेनर के बीच भीषण टक्कर हो गई है. इस टक्कर में एक बस चालक की मौत हो गई है. वहीं, इलाज के दौरान एक जवान की भी मौत हो गई है. इस दुर्घटना में करीब एक दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं, जिन्हें सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. वहीं, डीएम एसपी ने घायलों से मुलाकात की और सिविल सर्जन को समुचित इलाज को लेकर दिशा-निर्देश भी दिया है. 

जानें क्या है पूरा मामला

यह घटना आज रविवार सुबह सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के समीप एनएच 27 के पास हुई, यहां गोपालगंज पुलिस लाइन से लोकसभा चुनाव ड्यूटी के लिए 3 बसों से 242 महिला/पुरुष पुलिसकर्मी बस से सुपौल जा रहे थे, तभी बस और कंटेनर में टक्कर हो गई जिसमे 1 चालक व 1 जवान की मौत हो गई. वही घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है

पुलिस ने दी इस घटना को लेकर जानकारी 

इस दुर्घटना को लेकर पुलिस ने प्रेस रिलीज जारी की है. इसमें उन्होंने बताया है,' आगामी लोकसभा आम चुनाव 2024 का तीसरा चरण में चुनाव कराने सुपौल जा रहे गोपालगंज पुलिस बल की वाहन सिधवलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बरहिमा बाजार के पास खड़ी तीन बस को कंटेनर द्वारा पीछे से धक्का मार दिया गया, जिसमें दो पुलिसकर्मी 01. सि0/435 अशोक कुमार उरांव गृह जिला पुर्णिया 02. सि0/307 पवन महतो गृह जिला बेतिया का घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई एवं लगभग एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए है जिसे प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल एवं ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया है. जख्मी पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है. कंटेनर जप्त किया गया है.

 

TAGS

Trending news