Advertisement
trendingPhotos1502745
photoDetails1hindi

Popular Web Series Sequel 2023: नए साल में धूम मचाएंगे इन सुपरहिट वेब सीरीज के सीक्वल, देखने के लिए बेताब हैं फैंस

Welcome 2023: आने वाले नए साल में ओटीटी पर आपके लिए काफी कुछ खास होने वाला. एक से बढ़कर एक सीरीज तो रिलीज होंगी ही लेकिन उन सुपरहिट सीरीज का नया सीजन भी आपके मनोरंजन को दुगना कर देगा जिनका इंतजार आप बेसब्री से कर रहे हैं. 

फिर से शुरू होगा मिशन

1/5
फिर से शुरू होगा मिशन

The Family Man 3: मनोज बाजपेयी की सीरीज द फैमिली मैन के दो सीजन पहले रिलीज हो चुके हैं. जो जबरदस्त हिट रहे थे और अब इसके अगले पार्ट पर भी काम चल रहा है. पूरी उम्मीद है कि 2023 में राज और डीके की पॉपुलर और हिट सीरीज का तीसरा सीजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो जाए.   

क्या बचेंगे कालीन भैया?

2/5
क्या बचेंगे कालीन भैया?

Mirzapur 3: पूर्वांचल के क्राइम पर बेस्ड इस कहानी को खूब पसंद किया गया. मिर्जापुर के 2 सीजन हिट रह चुके हैं और इसके आगे की कहानी जानने के लिए दर्शक खूब उत्सुक हैं लिहाजा इसका इंतजार हो रहा है. वहीं मिर्जापुर सीजन 3 अगले साल में पक्का रिलीज होने जा रहा है.  

अब क्या होगा आगे?

3/5
अब क्या होगा आगे?

Paatal Lok 2: पाताल लोक जब रिलीज हुई तो इसने लोगों को हिलाकर रख दिया था. मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड इस क्राइम सस्पेंस कहानी ने ओटीटी को एक अलग ही पहचान दे दी. अब जयदीप अहलावत स्टारर इस सीरीज की अगली किश्त 2023 में रिलीज होने वाली है.   

क्या जुनून के खातिर चढ़ेगी प्यार की कुर्बानी?

4/5
क्या जुनून के खातिर चढ़ेगी प्यार की कुर्बानी?

Yeh Kaali Kaali Aankhein 2: बीते साल ही रिलीज ये काली-काली आंखें नेटफ्लिक्स पर आई तो लोगों ने इसे खूब पसंद किया. रोमांटिक मिस्ट्री ड्रामा ऐसा छाया कि अब इसके दूसरे पार्ट को देखने के लिए दर्शक भी बेताब है. पूरी उम्मीद है कि अगले साल 2023 में ये भी रिलीज हो जाए. 

डॉन बनी आर्या

5/5
डॉन बनी आर्या

Aarya 3: सुष्मिता सेन ने इसी सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू किया था जो जबरदस्त हिट रहा. इसके दोनों सीजन को लोगों ने खूब प्यार दिया. अब खुद डॉन बन चुकी आर्या की जिंदगी आगे क्या मोड़ लेगी ये जानन के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़