आखिर किसने खाया चुपके से करीना कपूर का 'मदर्स डे' का स्पेशल केक? लास्ट फोटो में मिल गया वो
Advertisement
trendingNow12246054

आखिर किसने खाया चुपके से करीना कपूर का 'मदर्स डे' का स्पेशल केक? लास्ट फोटो में मिल गया वो

Kareena Kapoor की लेटेस्ट फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में करीना ने केक की कई तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि कोई उनके केक को चुपके से आकर खा गया. एक्ट्रेस ने उस शख्स का चेहरा भी दिखा दिया है.

करीना कपूर खान

Kareena Kapoor: करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर केक की कई सारी फोटोज शेयर की हैं. इस चॉकलेट केक की फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया उनका मदर्स डे स्पेशल केक कोई चुपके से खा गया. एक्ट्रेस ने इन शेयर की हुई फोटोज में आखिर में एक फोटो में ये भी रिवील किया कि आखिर चुपके से केक खाने वाला है कौन? 

'मदर्स डे' सेलिब्रेशन
करीना कपूर ने अपने परिवार के साथ 'मदर्स डे' सेलिब्रेट किया. इस स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करने के बाद करीना ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की. जिसमें एक डिलीशियस केक भी नजर आया. इस यमी से केक की एक्ट्रेस ने कई सारी फोटोज शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

 

अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर, चिरंजीवी और राजामौली ने डाला वोट, फैंस से की ये अपील

 

किसी ने चुपके से खाया केक
करीना ने इस केक की फोटोज शेयर करने के साथ ही ये भी बताया कि उनका ये चॉकलेट केक कोई चुपके से खा गया. इसके साथ ही केक की एक फोटो शेयर की है जिसमें केक का एक हिस्सा गायब दिख रहा है.

आखिर किसने खाया चुपके से केक?
करीना ने लास्ट फोटो में चुपके से केक खाने वाले अपने छोटे बेटे जेह की फोटो भी शेयर की है. फोटो में पीली टी-शर्ट और नीले शॉर्ट्स में जेह बाबा चुपके से केक खाते हुए दिख रहे हैं. करीना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'गेस करिए किसने मेरा मदर्स डे का केक चुपके से खा लिया?' इस पर कमेंट करते हुए सबा पटौदी यानी कि करीना की ननद ने लिखा- 'जेह जान'.  इस बीच करीना और सैफ की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दोनों पैप्स के सामने एक दूसरे को किस करते दिखे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना आखिरी बार 'क्रू' फिल्म में नजर आई थीं. इसमें उनके साथ कृति सेनन और तब्बू थी. इससे पहले 'जाने जान' सीरीज में दिखी थीं. 

Trending news