महादेव बैटिंग केस में एक्टर साहिल खान अरेस्ट, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश
Advertisement
trendingNow12225598

महादेव बैटिंग केस में एक्टर साहिल खान अरेस्ट, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

Actor Sahil Khan Arrested: 'स्टाइल' और 'एक्सक्यूज मी' फेम एक्टर और बिजनेसमैन साहिल खान को महादेव बैटिंग ऐप मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार कर मुंबई लाया जा रहा है, जहां उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

 

एक्टर साहिल खान गिरफ्तार...

Actor Sahil Khan Arrested: मुंबई पुलिस ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में कथित रूप से शामिल होने के लिए एक्टर, इंफ्लुएंसर और बिजनेसमैन साहिल खान को गिरफ्तार किया है. बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी पूर्व जमानत की उनकी याचिका खारिज होने के बाद उन्हें मुंबई साइबर सेल की विशेष जांच टीम (SIT) ने छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार किया. उन्हें छत्तीसगढ़ से मुंबई लाया जा रहा है, जहां उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. साहिल खान को एक्टर के तौर पर 'स्टाइल' और 'एक्सक्यूज मी' फिल्म से जाना जाता है.

इससे पहले एसआईटी ने दिसंबर 2023 में साहिल खान (Sahil Khan) और तीन अन्य को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वह नहीं आए थे. उन्होंने मेसर्स के साथ एक कॉन्ट्रेक्ट के तहत सिर्फ एक ब्रांड प्रमोटर होने का दावा किया था. हालांकि, पुलिस ने कहा कि वह ऐप के को-ऑनर थे. उन्हें रायपुर से मुंबई लाया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, वह लोटस ऐप 247 में पार्टनर थे और उन्हें आज दोपहर कोर्ट में पेश किया जाएगा.

कोर्ट ने जमानत याचिका कर दी थी खारिज
न्यूज18 की खबरे के मुताबिक, साहिल खान ने बताया था कि उनका कॉन्ट्रेक्ट 24 महीने के लिए था, जिसमें उनके सोशल मीडिया पर प्रचार वीडियो पोस्ट करने के लिए 3 लाख का मासिक भुगतान शामिल था. इसके बावजूद अदालत ने अवैध संचालन में उनका डायरेक्ट इंवॉल्वमेंट होने के कारण उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी. 

TMKOC फेम गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी मामले में नया अपडेट, पुलिस को मिली CCTV फुटेज

फिटनेस की दुनिया में है बिजनेस
बता दें कि फिल्मों की दुनिया से दूर होने के बाद अब साहिल खान फिटनेस बिजनेस पर ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने डिवाइन न्यूट्रिशन की स्थापना की है, जो फिटनेस सप्लीमेंट प्रोवाइड करवाता है. 2023 में बताया गया था कि महादेव बैटिंग ऐप मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने साहिल खान और तीन अन्य लोगों को 15 दिसंबर को अपने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था. हालांकि, साहिल खान जांच के लिए पुलिस के सामने पेश नहीं हुए थे. लेकिन वह इस दौरान सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव थे. 

Aamir Khan को एक्स वाइफ रीना दत्ता से पड़ा था थप्पड़, बोले- 'मैं एक अच्छे पति की तरह...'

अधिकारियों का क्या है कहना
आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों का कहना है कि साहिल खान एक फिटनेस एक्सपर्ट और यूट्यूबर के रूप में कथित तौर पर इस बैटिंग ऐप को बढ़ावा देने और अधिक लोगों को इसका इस्तेमाल करने के लिए लुभाने के इरादे से सेलिब्रिटी सभाएं आयोजित करते थे.

(Source: Ashwini Pandey)

Trending news