बेटी अवा को 'अंग्रेज' कहते थे मनोज बाजपेयी, अब बोले-'धीरे-धीरे उसकी हिंदी...'
Advertisement
trendingNow12225669

बेटी अवा को 'अंग्रेज' कहते थे मनोज बाजपेयी, अब बोले-'धीरे-धीरे उसकी हिंदी...'

Manoj Bajpayee: यह कहने के बाद कि उनकी बेटी 'अंग्रेज' है, जो हिंदी में बात नहीं करती है, अभिनेता मनोज बाजपेयी ने हाल ही में साझा किया कि उनकी बेटी अवा नायला की हिंदी धीरे-धीरे सुधर रही है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट पर उन्होंने अपनी बेटी अवा और उसकी हिंदी को लेकर कुछ बातें शेयर कीं.

बेटी अवा की हिंदी को लेकर अब क्या बोले मनोज बाजपेयी

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी पिछले कुछ सालों में स्टार बनकर उभरे हैं. अभिनेता की हिंदी बेहद शानदार है और वह बॉलीवुड में अपनी शुद्ध हिंदी के लिए भी जाने जाते हैं. बावजूद इसके मनोज बाजपेयी की बेटी अवा को हिंदी बोलने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है. ऐसे में मनोज बाजपेयी अपनी बेटी को 'अंग्रेज' कहकर बुलाते हैं. हालांकि, अपने हालिया इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने बताया कि उनकी बेटी अवा की हिंदी में काफी सुधार हुआ है. उन्होंने ये भी बताया कि हिंदी में उनकी बेटी के नंबर भी अच्छे आए हैं. 

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया के पोडकास्ट 'भारती टीवी' में गए थे. पोडकास्ट के दौरान मनोज बाजपेयी ने अपनी बेटी अवा के बारे में कुछ बातें शेयर कीं. शो के दौरान मनोज बाजपेयी ने गर्व से कहा, ''मेरी बेटी के हिंदी में अब अच्छे मार्क्स आए हैं और धीरे-धीरे उसकी हिंदी भी सुधर रही है. वह स्कूल में हिंदी नहीं बोलती और अगर हम नहीं बोलेंगे तो भी दिक्कत होगी. फिर तो वो टेलर स्विफ्ट ही सुनेगी.''

TMKOC फेम गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी मामले में नया अपडेट, पुलिस को मिली CCTV फुटेज

मनोज बाजपेयी ने बच्चों को रिजनल भाषा सिखाने पर दिया जोर
मनोज बाजपेयी ने अपने बच्चों को रिजनल भाषा सिखाने के महत्व पर भी जोर दिया. उन्होंने कहा, ''पंजाबी या गुजराती, आप अपने बच्चे को जो भी सिखाना चाहते हैं, शुरू से ही उनसे उन्हीं भाषाओं में बात करें. मुंबई में बच्चे तब तक अपनी भाषा नहीं सीखेंगे, जब तक आप उनसे बात नहीं करेंगे.'' 

महादेव बैटिंग केस में एक्टर साहिल खान अरेस्ट, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

अवा की हिंदी टीचर ने जताई थी निराशा
बता दें कि मनोज बाजपेयी ने कुछ वक्त पहले भी बताया था कि उनकी बेटी को हिंदी में दिक्कत है. एक्टर ने बताया था कि अवा की हिंदी टीचर ने उनकी बेटी की हिंदी को लेकर निराशा जताई थी. सुधार की कोशिशों के बावजूद भी अवा हिंदी में नहीं बोलना चाहती थीं, जिसकी वजह से पेरेंट-टीचर मीटिंग में उनकी मैडम को यह कंसर्न दिखाना पड़ा.

वर्कफ्रंट पर मनोज बाजपेयी
वर्कफ्रंट की बात करें तो मनोज बाजेपयी का लेटेस्ट प्रोजेक्ट प्राची देसाई के साथ 'साइलेंस 2' है. इसके बाद मनोज बाजपेयी फिल्म 'भैया जी' में दिखाई देंगे, जिसे अपूर्व सिंह कर्की डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले मनोज बाजपेयी और अपूर्व सिंह कर्की ने 'सिर्फ एक बंदा काफी है' में एक साथ काम किया था, जो जी5 पर स्ट्रीम हुई.

Trending news