क्यों छलक पड़े 'हीरामंडी' के सेट पर संजय लीला भंसाली की आंखों से आंसू? अध्ययन सुमन ने बताया
Advertisement
trendingNow12225400

क्यों छलक पड़े 'हीरामंडी' के सेट पर संजय लीला भंसाली की आंखों से आंसू? अध्ययन सुमन ने बताया

Adhyayan Suman on Sajay Leela Bhansali: अध्ययन सुमन ने संजय लीला भंसाली की अपकमिंग नेटफ्लिक्स सीरीज 'हीरामंडी' के सेट से एक जबरदस्त घटना के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि एक पांच मिनट लंबे टेक के बाद कैसे संजय लीला भंसाली की आंखों से आंसू छलक पड़े थे.

क्यों हुईं संजय लीला भंसाली की आंखें नम?

Adhyayan Suman on Sajay Leela Bhansali: एक्टर अध्ययन सुमन ने हाल ही में उस पल का खुलासा किया है, जब संजय लीला भंसाली उनका एक सीन देखने के बाद इमोशनल हो गए थे. नेटफ्लिक्स की अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' (Heeramandi) में अध्ययन सुमन ने पांच मिनट का मोनोलॉग बिना किसी गलती के ओके किया, इसे देखकर संजय लीला भंसाली की आंखों में आंसू आ गए थे. दरअसल, अध्ययन सुमन लंबे वक्त के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रहे हैं. वह 'हीरामंडी' में सपोर्टिंग किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने हीरामंडी से जुड़े कुछ यादगार एक्सपीरियेंस के बारे में बात की. उन्होंने बताया किया कि कैसे शूटिंग से एक रात पहले वह बुरी तरह से डरे हुए थे और सो नहीं पा रहे थे. हालांकि, उनके पिता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने सीन के लिए उन्होंने अच्छे तरीके से तैयार करवाया.

Aamir Khan को एक्स वाइफ रीना दत्ता से पड़ा था थप्पड़, बोले- 'मैं एक अच्छे पति की तरह...'

अध्ययन सुमन की उर्दू डिलीवरी पर भी किया कमेंट
अध्ययन सुमन ने बताया, ''पहले दिन मैं मनीषा कोइराला को संकेत दे रहा था. आप भंसाली (Sajay Leela Bhansali) की शार्पनेस को नहीं समझ सकते.'' उन्होंने बताया कि संजय लीला भंसाली ने उनकी उर्दू डिलीवरी पर भी कमेंट किया. उन्होंने कहा था, ''तुम्हारे पिता ने तुम्हें सिखाया.'' इसके बाद अध्ययन सुमन ने बताया कि जब उन्होंने 5 मिनट लंबे टेक को बिना किसी गलती के पूरा कर लिया तो संजय लीला भंसाली की आंखों में आंसू थे. 

Sonu Sood का WhatsApp अकाउंट बंद, कंपनी पर नाराजगी जताते हुए बोले- 'जागने का समय आ गया है...'

'संजय लीला भंसाली  ने नम आंखों के साथ अध्ययन को गले लगा लिया'
शेखर सुमन ने बताया कि वह भी संजय लीला भंसाली के इस इमोशनल रिस्पॉन्स से काफी प्रभावित हुए थे. उन्होंने बताया कि फिल्ममेकर ने उन्हें कॉल किया और अध्ययन की तारीफ की. शेखर सुमन ने कहा, ''अध्ययन का 5 मिनट लंबा टेक था. पांच मिनट. यह भंसाली प्रोडक्शंस के इतिहास में पहली बार होना चाहिए, लेकिन अध्ययन ने इसे एक ही बार में पूरा कर लिया. संजय लीला भंसाली अपनी कुर्सी से उठे, शॉट ओके किया और नम आंखों के साथ अध्ययन को गले लगा लिया. जो अगली चीज में जानता हूं, मेरे पास कॉल आया और उन्होंने कहा, 'यह लड़का अबतक कहां था?''

'मुझे लगा कि मेरे पिता की आत्मा ने मुझ पर नियंत्रण कर लिया है'
वहीं, अध्ययन सुमन ने इस सीन के बारे में बताते हुए कहा, ''जब मैं वह सीन कर रहा था, मैं अपने करियर की कसम खाता हूं, मुझे लगा कि मेरे पिता की आत्मा ने मुझ पर नियंत्रण कर लिया है. मुझे लगा कि अगर मैं उस पल में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाया, तो खेल खत्म हो गया. मुझे लगा कि वह मेरे अंदर हैं. तभी सर उठे और रोने लगे और मेरा हाथ चूम लिया. पांच मिनट के लिए सन्नाटा छा गया और फिर 500 लोगों के पूरे सेट ने तालियां बजाईं. मेरा पूरा जीवन मेरे सामने घूम गया. मेरा सारा दर्द, मेरा सारा संघर्ष, मेरे सामने आ गया. ''

Trending news