जब आमिर खान की वजह से रातभर बाथरुम में रोती रहीं Divya Bharti, ये थी वजह!
Advertisement
trendingNow11832088

जब आमिर खान की वजह से रातभर बाथरुम में रोती रहीं Divya Bharti, ये थी वजह!

Divya Bharti Aamir Khan Movies: अपने छोटे से फिल्मी करियर में दिव्या ने कई हिट फिल्मों में काम किया था. इन फिल्मों में दिव्या ने शाहरुख खान, गोविंदा और कई दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया था.

जब आमिर खान की वजह से रातभर बाथरुम में रोती रहीं Divya Bharti, ये थी वजह!

Divya Bharti Aamir Khan Fight: दिव्या भारती (Divya Bharti) 90 के दशक की सबसे प्रोमिसिंग एक्ट्रेसेस में से एक थीं. वह तेजी से टॉप एक्ट्रेस बनने की ओर आगे बढ़ रही थीं लेकिन उनकी अचानक मौत से हर किसी को तगड़ा झटका लगा था. सिर्फ 19 साल की उम्र में उनकी रहस्यमई मौत से हर कोई दहल गया था. वैसे अपने छोटे से फिल्मी करियर में दिव्या ने कई हिट फिल्मों में काम किया था. इन फिल्मों में दिव्या ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), गोविंदा (Govinda) और कई दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया था.

उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लोग हाथोंहाथ लेते थे लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी थे जिनकी दिव्या से कभी नहीं बनी. इनमें से एक थे आमिर खान जिनके साथ दिव्या एक स्टेज परफॉरमेंस के लिए विदेश गयी थीं. इस टूर पर उनके साथ सलमान खान भी गए थे. इस टूर पर आमिर और दिव्या को परफॉर्म करना था. दोनों डांस रिहर्सल भी कर रहे थे लेकिन कुछ जगहों पर दिव्या अपनी स्टेप्स भूल रही थीं. बार-बार ऐसा होने से आमिर उनसे चिढ़ गए और उन्होंने दिव्या के साथ परफॉर्म करने से ही इंकार कर दिया. दिव्या इस बात से बेहद आहत हुई थीं और इसके बाद वो बाथरूम में बैठकर घंटों रोई थीं.

इसके बाद सलमान खान उनकी मदद को आगे आये थे और उनके साथ आमिर खान (Aamir Khan) की जगह डांस परफॉरमेंस दी थी. इस बात के लिए दिव्या ने सलमान को धन्यवाद भी किया था.दिव्या ने खुद इस बात का एक इंटरव्यू में खुलासा किया था. दिव्या ने कहा था, गलती सबसे होती है. परफॉरमेंस के दौरान मुझसे भी कुछ गलती हुई थी जो नोटिस करने लायक भी नहीं थी और मैंने उसे तुरंत ठीक कर लिया था. बाद में दिव्या को एक और झटका आमिर खान ने दिया था. उन्होंने फिल्म डर से दिव्या भारती को निकलवाकर जूही चावला को कास्ट करवा दिया था. 

Trending news