दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क को पसंद है भारत का ये खास व्यंजन; लोगों ने कहा-इसे भी करें ट्राय
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1698430

दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क को पसंद है भारत का ये खास व्यंजन; लोगों ने कहा-इसे भी करें ट्राय

Elon Musk loves Indian Food butter chicken with naan: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने मंगलवार को कहा कि उन्हें नान के साथ बटर चिकन जैसा भारतीय खाना बेहद पसंद है.

दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क को पसंद है भारत का ये खास व्यंजन; लोगों ने कहा-इसे भी करें ट्राय

नई दिल्लीः खाने-पीने की लोगों की पसंद बेहद निजी मामला होता है, कि कोई क्या खाता या पीता है, या उसे कौन -सी चीज खाना-पीना पसंद है. लेकिन नेता, अभिनेता, बड़े कारोबारी या कोई भी सिलिब्रटीज अपने खाने में क्या खाते हैं या पसंद करते हैं, इसमें आप आदमी की काफी दिलचस्पी होती है. तो क्या आप जानने चाहेंगे कि दुनिया के सबसे बड़े अमीर आदमी एलन मस्क को आखिर खाने में क्या पसंद है? टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने मंगलवार को कहा कि उन्हें नान के साथ बटर चिकन जैसा भारतीय खाना बेहद पसंद है. 
मस्क के एक फैन डेनियल ने नान और चावल के साथ मुंह में पानी लाने वाले बटर चिकन की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, "यह भारतीय व्यंजन बहुत पसंद है, यह बेहद टेस्टी है. 
इसके रिएक्शन में टेस्ला के सीईओ ने जवाब दिया, सच!" 

पोस्ट को 2.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया और कुछ ही वक्त में 20 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया. यहां तक कि मस्क के जवाब को भी कुछ ही घंटों में 24 लाख बार देखा जा चुका है. 

वहीं, मस्क के भारतीय खाने को पसंद करने पर ट्विटर यूजर्स भड़क गए हैं. एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया, यह सेकंड स्ट्रीट (सेंट्रल सैन फ्रांसिस्को में) पर उत्तर भारत जैसा दिखता है.
डेनियल ने जवाब दिया, यह है. दूसरे नंबर पर उत्तर भारत. मुझे यकीन है कि आप इसे ट्विटर पर डोरडैश कर सकते हैं. एक अन्य यूजर ने उनकी टाइमलाइन पर लिखा, जम्मू का राजमा चावल भी कभी ट्राई करें. एक अन्य ने लिखा, नान के साथ बटर चिकन, अच्छा विकल्प है. 

कई भारतीय ट्विटर यूजर्स ने हैदराबादी बिरयानी, डोसा और यहां तक कि घर का बना खाना जैसे स्थानीय व्यंजनों का भी तारीफ की है. एक यूजर ने कहा, आप तब तक भारतीय खाना नहीं जानते, जब तक कि आप घर का बना पारंपरिक खाने का स्वाद नहीं चखते हैं. ये होटल और रेस्तरां इंडियन स्प्रेड असली चीज की एक छोटी सी झलक मात्र है. 

Zee Salaam

Trending news