Jammu-Kashmir: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे किरेन रिजिजू; ट्रक ने कार को मारी टक्कर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1644567

Jammu-Kashmir: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे किरेन रिजिजू; ट्रक ने कार को मारी टक्कर

Kiren Rijiju: केंद्रीय क़ानून मंत्री किरेन रिजिजू शनिवार को जम्मू-कश्मीर के रामबन ज़िले में जेके नेशनल हाईवे पर एक दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. एक ट्रक ने उनकी को टक्कर मार दी. किरेन रिजिजू पूरी तरह सुरक्षित हैं.

 

Jammu-Kashmir: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे किरेन रिजिजू; ट्रक ने कार को मारी टक्कर

Kiren Rijiju Car Accident: शनिवार को केंद्रीय क़ानून मंत्री किरेन रिजिजू एक हादसे में बाल-बाल बच गए. जम्मू-कश्मीर हाईवे पर केंद्रीय मंत्री की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई ख़बर है और किरन रिजिजू पूरी तरह सुरक्षित हैं. ये दुर्घटना जम्मू के बनिहाल इलाक़े में हुई, जिसको लेकर एडीजी मुकेश सिंह का बयान भी सामने आया है. जानकारी के मुताबिक़ रामबन ज़िले में यह हादसा उस वक़्त पेश आया, जब जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे से क़ानून मंत्री का क़ाफ़िला गुज़र रहा था. इसी दौरान पास से जा रहे एक ट्रक ने उनकी कार को ज़बरदस्त टक्कर मार दी.

 

ग़नीमत रहा कि इस हादसे में केंद्रीय क़ानून मंत्री किरेन रिजिजू को कोई नुक़सान नहीं पहुंचा. हादसे के बाद चारों ओर हंगामी हालात पैदा हो गये. अफ़रा-तफ़री के माहौल में सिक्योरिटी गार्डस ने केंद्रीय क़ानून मंत्री को कार से उतारकर दूसरी गाड़ी में सुरक्षित बैठाया. वहीं इस घटना पर एडीजी मुकेश सिंह ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि ये हादसा बनिहाल इलाक़े में पेश आया है लेकिन सभी लोग महफूज़ हैं, किसी को चोट नहीं आई है और सब कुछ कंट्रोल में है. साथ ही उन्होंने कहा कि हालात पर हमारी पूरी नज़र है.

 

रामबन पुलिस ने कहा कि सड़क मार्ग से जम्मू से श्रीनगर जाते समय केंद्रीय क़ानून मंत्री रिजिजू की कार मामूली तौर पर हादसे का शिकार हो गई. पुलिस ने बताया, ''किसी को भी कोई चोट नहीं आई और क़ानून मंत्री को सुरक्षित तरीक़े से उनके गंतव्य तक पहुंचा दिया गया. सोशल मीडिया पर हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उनकी कार, ट्रक के पिछले भाग की चपेट में नज़र आ रही है. आनन-फानन में सुरक्षाकर्मियों ने किरेन रिजिजू को सुरक्षा के घेरे में ले लिया. बता दें कि क़ानून मंत्री किरण रिजिजू कुछ प्रोग्राम्स में शिरकत करने के लिए शनिवार को जम्मू-कश्मीर पहुंचे थे. 

Watch Live TV

Trending news