UP News: सियासी ताक़त के लिए ख़ालिदा बनी थी सपा की नेता, फिर भी नहीं बची जान; हो गई हत्या
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1798752

UP News: सियासी ताक़त के लिए ख़ालिदा बनी थी सपा की नेता, फिर भी नहीं बची जान; हो गई हत्या

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर में सपा नगर अध्यक्ष खालिदा बेगम का धारदार हथियार से गला काटकर कत्ल कर दिया गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

UP News: सियासी ताक़त के लिए ख़ालिदा बनी थी सपा की नेता, फिर भी नहीं बची जान; हो गई हत्या

SP Leader Khalida Begum Murder: शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी महिला सभा की महानगर अध्यक्ष खालिदा बेगम की हत्या से हड़कंप मच गया. इस वारदात को खुद महानगर अध्यक्ष के पति और ससुरालवालों ने मिलकर अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि सपा नेत्री का किसी बात को लेकर सुसराल वालों से झगड़ा चल रहा था. लंबे समय बाद वो अपनी ससुराल पहुंची थीं. इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर मुल्जिम पति समेत सभी लोग फरार हो गए. जानकारी मिलने पर पुलिस ने मायके वालों से पूछताछ करके लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

पति ने किया पत्नी का कत्ल
शाहजहांपुर में सपा नेत्री को उसके पति ने धारदार हथियार से गला काटकर बेरहमी से कत्ल कर दिया. पति रागिब और ससुराल वालों ने मिलकर खालिदा बेगम को मौत के घाट उतार दिया. घटना थाना सदर बाजार क्षेत्र के शांतिपुरम इलाके की है. जहां के रहने वाले रागिब का अपनी पत्नी खालिदा और ससुराल वालों से पिछले कई सालों से विवाद चल रहा था. जिसके बाद समाजवादी पार्टी की लीडर अपने मायके में ही रह रही थी. खालिदा के परिवार वालों ने बताया कि वो अपने 10 साल के बेटे को घर पर छोड़ कर ससुराल गई थी. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
ये विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. उसने अपनी पत्नी का गला काट कर उसको मौत की नींद सुला दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद पति और उसका पूरा परिवार शव को घर में छोड़कर फरार हो गए. परिवारजनों का कहना है कि खालिदा ने अपने पति और ससुराल वालों से कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए सियासत में आने का फैसला किया था. कुछ दिन पहले ही खालिदा और दूसरी महिलाओं ने मणिपुर हिंसा को लेकर कैंडल मार्च निकाला था. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी पति और उसके परिवार वालों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर किया जाएगा. 

Report: Shiv Kumar

Watch Live TV

Trending news