"Sachin Dismissal in ISPL: आईएसपीएल में मुनव्वर फारूकी ने किया सचिन तेंदुलकर को आउट, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2144638

"Sachin Dismissal in ISPL: आईएसपीएल में मुनव्वर फारूकी ने किया सचिन तेंदुलकर को आउट, वीडियो वायरल

Munawar Faruqui Dismisses Sachin: सचिन तेंदुलकर और मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल आईएसपीएल के एक मैच के दौरान मुनव्वर ने सचिन को आउट कर दिया.

 "Sachin Dismissal in ISPL: आईएसपीएल में मुनव्वर फारूकी ने किया सचिन तेंदुलकर को आउट, वीडियो वायरल

Sachin dismissed by Munawar in ISPL 2024: भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को ठाणे के दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में खिलाड़ी XI और मास्टर XI के बीच इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (ISPL) 2024 मैच में बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी ने आउट कर दिया. आईएसपीएल ने सचिन तेंदुलकर और अक्षय कुमार की अगुवाई वाली टीमों के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और क्रिकेट की हस्तियों दोनों को एक साथ लाया है. 

मुनव्वर फारूकी ने सचिन तेंदुलकर को किया आउट

स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस विजेता मुनव्वर फारुकी ने अपनी मध्यम गति की गेंदबाजी से लोगों को खूब ध्यान आकर्षित किया है. मैच के 5वें ओवर के दौरान तेंदुलकर आउट हो गए. वह पहले ही 16 गेंदों में तेजी से 30 रन बना चुके थे. उन्होंने मुनव्वर के पहले ओवर की दूसरी गेंद का सामना किया. उन्होंने ऑफ-स्टंप के बाहर की गेंद को हिट करने की कोशिश में तेंदुलकर ने गलत टाइमिंग की और विकेटकीपर नमन ओझा ने कैच पकड़ लिया.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

मुनव्वर के जरिए सचिन को आउट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सचिन ने जम्मू-कश्मीर की पैरा-क्रिकेट टीम के कप्तान आमिर हुसैन लोन के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत की थी. सचिन ने हाल ही में कश्मीर की यात्रा के दौरान लोन से मुलाकात की थी, वह उनकी विकलांगता के बावजूद खेलने के उल्लेखनीय कौशल और दृढ़ संकल्प से प्रभावित हुए थे. मास्टर ब्लास्टर को जब मुनव्वर ने आउट किया तब सुरेश रैना क्रीज पर थे. मास्टर इलेवन ने 10 ओवर में 95 रन का लक्ष्य रखा था, लेकिन खिलाड़ी इलेवन स्कोर को चेज नहीं कर पाई और 5 रन से हार गई.

आईएसपीएल ने देश भर के क्रिकेट प्रशंसकों के बीच नई उम्मीद जगाई है, जिसमें टीम के मालिकों के रूप में सेलिब्रिटी सुपरस्टार्स की शानदार कतार शामिल है - अमिताभ बच्चन (मुंबई), अक्षय कुमार (श्रीनगर), ऋतिक रोशन (बेंगलुरु), सूर्या (चेन्नई) ), राम चरण (हैदराबाद) और सैफ और करीना (कोलकाता). यह लीग न केवल रोमांचक ऑन-फील्ड एक्शन का वादा करती है, बल्कि खेल मनोरंजन में क्रांति लाने की भी आकांक्षा रखती है।

Trending news