BJP का दावा; पूर्व PM के पोते ने इस तरह औरतों को अश्लील कृत्य करने के लिए किया मजबूर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2226938

BJP का दावा; पूर्व PM के पोते ने इस तरह औरतों को अश्लील कृत्य करने के लिए किया मजबूर

भाजपा नेता ने स्टेट प्रेसीडेंट को खत लिखा था कि देवगौड़ा परिवार पर संगीन इल्जाम हैं. सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ उनकी नौकरानी ने भी संगीन इल्जाम लगाएं हैं.

BJP का दावा; पूर्व PM के पोते ने इस तरह औरतों को अश्लील कृत्य करने के लिए किया मजबूर

कर्नाटक में एक भाजपा नेता ने दावा किया है कि उन्होंने दिसंबर 2023 में राज्य के पार्टी अध्यक्ष को पत्र लिखकर कहा था कि उन्हें महिलाओं के यौन कृत्यों के लगभग 3,000 वीडियो के साथ एक पेन ड्राइव मिली है. उन्होंने इल्जाम लगाया कि जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने इस पेन ड्राइव का इस्तेमाल महिलाओं को ऐसी गतिविधियों में शामिल रहने के लिए ब्लैकमेल करने के तौर पर किया. जिन औरतों की वीडियो मिली उसमें सरकारी अधिकारी भी शामिल थे.

खबरों के मुताबिक प्रज्वल रेवन्ना की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यौन उत्पीड़न के मामले में उन पर केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच के लिए SIT गठित की गई है. 

8 दिसंबर, 2023 को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र को लिखे अपने पत्र में, देवराजे गौड़ा, जो 2023 के विधानसभा चुनावों में पार्टी के उम्मीदवार थे, ने कहा, "जद (एस) के एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना सहित एचडी देवेगौड़ा परिवार के कई नेताओं के खिलाफ गंभीर आरोप हैं." गौड़ा ने कहा कि पेन ड्राइव में कुल 2,976 वीडियो थे और फुटेज में दिखाई गई कुछ महिलाएं सरकारी अधिकारी थीं.

वीडियो का इस्तेमाल "उन्हें यौन गतिविधियों में संलग्न रहने के लिए ब्लैकमेल करने के लिए किया जा रहा था." भाजपा नेता ने आगे दावा किया कि इन वीडियो और तस्वीरों वाली एक और पेन ड्राइव कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं तक पहुंच गई है. गौड़ा ने अपने खत में कहा था कि "अगर हम जेडी (एस) के साथ गठबंधन करते हैं और अगर हम लोकसभा चुनाव के लिए हासन में जेडी (एस) के उम्मीदवार को नामांकित करते हैं, तो इन वीडियो को 'ब्रह्मास्त्र' (विनाशकारी हथियार) के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, और हम पर दाग लग जाएगा कि हमने बलात्कारी के परिवार के साथ गठबंधन किया. यह राष्ट्रीय स्तर पर हमारी पार्टी की छवि के लिए एक बड़ा झटका होगा."

सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर उनकी नौकरानी ने इल्जाम लगाया है कि वह उसके साथ भी छेड़छाड़ करते थे. औरत का इल्जाम है कि सांसद उसकी बेटी से वीडियो कॉल करके अश्लील बाते करते थे. इल्जाम है कि सांसद प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़ कर भाग गए हैं. हालांकि कर्नाटक के गृहमंत्री ने कहा है कि देश से वापस लाने की जिम्मेदारी SIT की है.

Trending news