PM Modi Rallies: वेस्ट बंगाल में 3 रैलियों को खिताब करेंगे पीएम मोदी, देर रात पहुंचे थे गर्वनर हाऊस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2232305

PM Modi Rallies: वेस्ट बंगाल में 3 रैलियों को खिताब करेंगे पीएम मोदी, देर रात पहुंचे थे गर्वनर हाऊस

PM Modi Rallies: पीएम नरेंद्र मोदी आज तीन रैलियों को खिताब करने वाले हैं. वह बीती रात कोलकाता पहुंच गए थे, और उन्होंने गवर्नर हाउस में ही रेस्ट किया था. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

PM Modi Rallies: वेस्ट बंगाल में 3 रैलियों को खिताब करेंगे पीएम मोदी, देर रात पहुंचे थे गर्वनर हाऊस

PM Modi Rallies: पीएम नरेंद्र मोदी आज वेस्ट बंगाल में तीन रैलियों को खिताब करने वाले हैं. गुरुवार शाम पीएम नरेंद्र मोदी कोलकाता पहुंचे थे. उतरते ही वह रात करीब 10:20 बजे सीधे राजभवन पहुंचे, जहां पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने उनका स्वागत किया. पीएम रात को गवर्नर हाउस में ही रुके.

वेस्ट बंगाल में तीन रैलियों को खिताब करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय कोलकाता दौरे पर हैं. प्रधानमंत्री शुक्रवार को तीन सार्वजनिक सभाओं - कृष्णानगर, पूर्व बर्धमान और बोलपुर लोकसभा क्षेत्रों को संबोधित करने वाले हैं. पीएम मोदी के दौरे के मद्देनजर कोलकाता ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार को शहर के कई हिस्सों में वाहनों की आवाजाही और पार्किंग पर प्रतिबंध लगा दिया है. पुलिस के जरिए जारी सलाह के मुताबिक, मालवाहक वाहन केवल कुछ घंटों के दौरान ही शहर में एंट्री ले सकेंगे, जबकि अन्य वाहनों को पीएम की निर्धारित रैलियों के अनुसार प्रतिबंधित और डायवर्ट किए जाने की संभावना है.

राज्यपाल ने केरल यात्रा को किया छोटा

इस बीच, पीएम की यात्रा के कारण, राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने अपने गृह राज्य केरल की अपनी निजी यात्रा को छोटा कर दिया और शहर लौट आए हैं. पिछले दो हफ्तों में, पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के निर्वाचन क्षेत्रों - मालदा, आरामबाग, कृष्णानगर और बारासात में कई चुनावी रैलियां की हैं.

26 अप्रैल को मालदा में एक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी सरकार "बांग्लादेशी घुसपैठियों को राज्य में बसने में मदद करती है जो उन्हें भारतीयों की जमीन और संपत्ति हड़पने की अनुमति देती है." 

इस बीच, बनर्जी ने अपनी रैली के दौरान पीएम पर पलटवार करते हुए कहा कि वाम दल, कांग्रेस और भाजपा टीएमसी के खिलाफ लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा, ''वाम दल और कांग्रेस भाजपा की दो आंखें हैं. ये तीनों दल मिलकर पश्चिम बंगाल में टीएमसी के खिलाफ लड़ रहे हैं.”

Trending news