Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1971618
photoDetails0hindi

टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेसेस मचा चुकीं हैं सलमान के शो में धमाल

सलमान खान के शो बिग बॉस में हर बार तमाम कंटेस्टेंट्स आते है और यह शो भी काफी सुर्खियों में भी रहता है. इसमें बहुत लड़ाई झगड़े भी होते रहते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको टीवी की उन बहुओं के बारे में बताने जा रहे हैं.

 

प्रियंका चाहर चौधरी

1/5
प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका चाहर एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. यह बिग बॉस सीजन-16 का हिस्सा थी. सलमान खान के इस शो में वह नंबर 5 पर आई थी और उन्होंने जमकर लड़ाई की थी.

निमृत कौर अहलूवालिया

2/5
निमृत कौर अहलूवालिया

निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस सीजन-16 में नजर आई थी. यह भी काफी झगड़ा करते हुए दिखी थी और वह शो में प्रियंका चाहर से झगड़ते हुए भी दिखी थी.

जैस्मिन भसीन

3/5
जैस्मिन भसीन

जैस्मिन भसीन एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. वह बिग बॉस सीजन -14 में नजर आई थी. वह बिग बॉस शो में आने के बाद हमेशा से सुर्खियों में बनी रहती हैं और वह शो में काफी लड़ाई झगड़ा करते हुए भी देखी गई थी.

हिना खान

4/5
हिना खान

हिना खान को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. वह बिग बॉस सीजन-11 में नजर आ चुकी हैं और उससे पहले वह ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी दिखी थी. हिना खान बीबी शो में शिल्पा शिंदे से लड़ाई करती हुई दिखी थी.

टीना दत्ता

5/5
टीना दत्ता

टीना दत्ता एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं. इन्होंने बिग बॉस सीजन-16 में एंट्री ली थी. वह बिग बॉस में काफी लड़ाई- झगड़ा करते हुए नजर आती थी.