Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2237764
photoDetails0hindi

Photos में देखें PM मोदी ने कैसे डाला वोट? लग गई लोगों की भीड़

PM Modi Cast Vote Photos: पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में अपना वोट डाला. उन्हें देखने के लिए यहां लोगों की भीड़ लग गई.

भीड़

1/8
भीड़

लोकसभा चुनाव के लिए आज तीसरे चरण की वोटिंग जारी है. गुजरात में गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र के तहत अहमदाबाद शहर के रानीप इलाके में देश के प्रधानमंत्री ने अपना वोट डाला. 

भीड़

2/8
भीड़

पीएम मोदी जब वोट डालने के लिए गए तो उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ी भारी भीड़ ने सड़क किनारे खड़े होकर उनके लिए नारे लगाए.

त्योहार

3/8
त्योहार

पीएम ने कहा कि पूरे भारत में लोगों को बड़ी संख्या में मतदान करके इस "लोकतंत्र के त्योहार" को मनाना चाहिए.

संवाददाता

4/8
संवाददाता

वोट डालने के बाद पीएम मोदी ने संवाददाताओं से कहा, "मतदान महादान है. मैं लोगों से बड़ी तादाद में मतदान करने की अपील करता हूं."

चुनाव आयोग

5/8
चुनाव आयोग

PM मोदी ने कहा, "मैं पहले दो चरणों के चुनाव लगभग हिंसा-मुक्त कराने के लिए चुनाव आयोग को बधाई देता हूं. मैं मतदाता-अनुकूल तरीके से चुनाव कराने के लिए भी चुनाव आयोग को बधाई देता हूं." 

आग्रह

6/8
आग्रह

बूथ के बाहर प्रधानमंत्री ने देश के नागरिकों से बड़ी संख्या में वोट डालने का आग्रह किया. पीएम मोदी ने कहा, "हमारे देश में 'दान' का बहुत महत्व है और उसी भावना से देशवासियों को ज्यादा से ज्यादा वोट करना चाहिए. 

राखी

7/8
राखी

PM मोदी ने चुनावों में लगातार कवरेज करने वाले मीडियाकर्मियों के लिए भी एक संदेश दिया: "अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें और खूब पानी पिएं." पीएम मोदी जब वोट डालकर बाहर निकले तो एक औरत ने उन्हें राखी बांधी.

बधाई

8/8
बधाई

PM मोदी ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के पहले दो चरण बिना किसी हिंसा के संपन्न कराने के लिए चुनाव आयोग को बधाई दी. उन्होंने लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए आने को कहा.