Pakistan: ऑलराउंडर इमाद वसीम इंटरनेशनल क्रिकेट से नहीं लेंगे संन्यास! बोर्ड ने की ये अपील
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2164143

Pakistan: ऑलराउंडर इमाद वसीम इंटरनेशनल क्रिकेट से नहीं लेंगे संन्यास! बोर्ड ने की ये अपील

Imad Wasim Reconsider Retirement: इमाद वसीम ने सोमवार को इस्लामाबाद यूनाइटेड को तीसरा पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) खिताब दिलाने में अहम रोल अदा किया, जिसमें 35 साल के खिलाड़ी ने पांच विकेट लेकर मुल्तान सुल्तांस को 159/9 पर रोक दिया और फिर मैच में नाबाद 19 रन बनाकर टारगेट का पीछा करने में मदद की.

 

Pakistan: ऑलराउंडर इमाद वसीम इंटरनेशनल क्रिकेट से नहीं लेंगे संन्यास! बोर्ड ने की ये अपील

Pakistan All Rounder Imad Wasim: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद ऑलराउंडर इमाद वसीम से इंटरनेशनल क्रिकेट से अपने रिटायरमेंट पर पुनर्विचार करने और इस साल जून में होने वाले ICC मेंस टी20  वर्ल्ड कप के लिए वापसी करने की अपील की गई है. इमाद वसीम ने सोमवार को इस्लामाबाद यूनाइटेड को तीसरा पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) खिताब दिलाने में अहम रोल अदा किया, जिसमें 35 साल के खिलाड़ी ने पांच विकेट लेकर मुल्तान सुल्तांस को 159/9 पर रोक दिया और फिर मैच में नाबाद 19 रन बनाकर टारगेट का पीछा करने में मदद की.

यह लगातार तीसरा मैच था जहां उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया. क्वेटा ग्लैडियेटर्स के खिलाफ एलिमिनेटर 1 में, बाएं हाथ के खिलाड़ी ने तीन अहम विकेट लिए, इसके बाद पेशावर जाल्मी के खिलाफ एलिमिनेटर 2 में एक और बेहतरीन प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने नाबाद 59 रन बनाए. इमाद वसीम ने आखिरी बार मई 2023 में पाकिस्तान के लिए खेला था, उन्होंने पिछले साल नवंबर में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने का ऐलान किया था. लेकिन पाकिस्तान टेस्ट कप्तान और इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम के साथी शादाब खान ने इमाद से राब्ता किया है, उन्हें उम्मीद है कि वह इस साल के 20 ओवर के वर्ल्ड कप में प्रतिस्पर्धा करेंगे.

आईसीसी ने शादाब के हवाले से कहा, "जब इमाद वसीम ने फैसला लिया तो मैंने भी उनसे बात की थी कि मैं नहीं चाहता कि वह जाएं क्योंकि पाकिस्तान को उसके जैसे बसलाहियत खिलाड़ियों की ज़रूरत है. ईश्वर की इच्छा है, अगर उसके साथ चर्चा होती है, तो उम्मीद है कि वह वापस आएगा क्योंकि वर्ल्ड कप नजदीक आ रहा है और जिस तरह से वह मुजाहिरा कर रहे हैं और सीपीएल (कैरेबियन प्रीमियर लीग) में उनका तजुर्बा है, पाकिस्तान को यकीनी रूप से उनकी ज़रूरत है. बीते साल अप्रैल में रावलपिंडी में न्यूजीलैंड के खिलाफ दो विकेट लेने के बाद से पाकिस्तान के लिए टी20 में शामिल नहीं होने के बावजूद, अगर कप्तान शाहीन आफरीदी उनकी वापसी की अपील करने का फैसला करते हैं, तो इमाद वसीम ने मुमकिना वापसी की उम्मीद खुली रखी है.

 

इमाद वसीम ने कहा, "मैंने पाकिस्तान के लिए खेलते हुए अपना नाम बनाया और अगर मेरे मुल्क को मेरी जरूरत होगी तो मैं मौजूद रहूंगा. अगर नहीं, तो मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है. मेरे रिटायरमेंट के ऐलान के बाद शाहीन ने मुझे फोन किया लेकिन मैंने उससे कहा कि हम पाकिस्तान सुपर लीग के बाद बात करेंगे.

Trending news