SHO की पत्नी ने नवजात को दिया नया जीवन; कमेंट में यूज़र ने लिखा- वाह मां
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1503873

SHO की पत्नी ने नवजात को दिया नया जीवन; कमेंट में यूज़र ने लिखा- वाह मां

Trending Story: हाल के दिनों में दिल को हिला देने वाला मामला देखने को मिला. दरअसल, कोई अपनी एक छोटी सी बच्ची को झाड़ियों के बीच छोड़ कर चला गया. बच्ची को पुलिसकर्मी अपने साथ घर ले आया. वहां SHO की पत्नी ज्योति सिंह ने बच्ची को फीड करवाकर नया जीवन दिया.

 

SHO की पत्नी ने नवजात को दिया नया जीवन; कमेंट में यूज़र ने लिखा- वाह मां

Trending Story:  मां एक ऐसा शब्द है, जिसे सुनकर एक ख़ास अहसास होता है. मां दुनिया का एक अकेला ऐसा रिश्ता है जो निस्वार्थ होता है. मां के जज़्बात को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. मां के होते हुए बच्चे अपने आपको महफूज़ महसूस करते हैं. वहीं मां बच्चों को बचाने के लिए अपनी जान तक की परवाह नहीं करती है, लेकिन इस दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अपने बच्चों को बेसहारा छोड़ देते हैं उन्हें इस बात का ज़रा भी अहसास नहीं होता कि उनके जाने के बाद कौन बच्चों की देखभाल करेगा.

SHO की पत्नी ने बच्ची को दिया नया जीवन
हाल के दिनों में कुछ ऐसा ही दिल को हिला देने वाला मामला देखने को मिला. दरअसल, कोई अपनी एक छोटी सी बच्ची को झाड़ियों के बीच छोड़ कर चला गया. भीषण सर्दी की वजह से बच्ची मरने की कगार पर थी. भूख से  तड़प-तड़प कर वो बेहाल हो चुकी थी. तभी एक पुलिसकर्मी की नज़र उस मासूम पर पड़ी. बच्ची को पुलिसकर्मी अपने साथ घर ले आया. वहां SHO की पत्नी ज्योति सिंह ने बच्ची को फीड करवाकर नया जीवन दिया. इस पूरी जानकारी को RSupercop ने ट्विटर पर साझा किया है.

यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह मां.
तस्वीर में साफ़ तौर पर नज़र आ रहा है कि एक पुलिसकर्मी अपनी पत्नी के साथ बैठा हुआ हैं. पत्नी की गोद में बच्ची को लिए हुए है. ट्वीट में दी गई जानकारी में बताया गया है कि, पुलिस को झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची को SHO की वाइफ ने फीड कराकर मासूम बच्ची की जान बचाई है. यह बच्ची ग्रेटर नोएडा में एक सुनसान जगह पर कपड़े में लिपटी हुई मिली थी. सर्दी की वजह से बच्ची की हालत भी ठीक नही थी. SHO की पत्नी ज्योति सिंह ने मासूम को दूध पिलाकर नया जीवन दिया. ट्वीट को शेयर करने के बाद यूज़र्स ने अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं और पुलिसकर्मी की पत्नी की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत सुंदर बहन. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाह मां.

Watch Live TV

Trending news