PM Modi पर Mallikarjun Kharge का वार, बताया किन लोगों के होते हैं ज्यादा बच्चे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2229941

PM Modi पर Mallikarjun Kharge का वार, बताया किन लोगों के होते हैं ज्यादा बच्चे

Mallikarjun Kharge Attacked PM Modi: मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी के उस बयान पर टिप्पणी की हैं, जिसमें उन्होंने ज्यादा बच्चे होने का जिक्र किया था, और कांग्रेस पर बड़ा इल्जाम लगाया था.

PM Modi पर Mallikarjun Kharge का वार, बताया किन लोगों के होते हैं ज्यादा बच्चे

Mallikarjun Kharge Attacked PM Modi: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. खड़गे ने मुसलमानों पर अधिक बच्चे पैदा करने का आरोप लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि गरीबी के कारण परिवार बड़े होते हैं. मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि उनके भी 5 बच्चे हैं.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्या कहा?

खड़गे ने कहा,"हम बहुमत की ओर बढ़ रहे हैं; इसीलिए वह (मोदी) अब 'मंगलसूत्र' और मुसलमानों की बात करते हैं.' वह कहते हैं कि हम तुम्हारा धन चुरा लेंगे और उन लोगों को दे देंगे जिनके अधिक बच्चे होंगे. गरीब लोगों के हमेशा अधिक बच्चे होते हैं.”

बता दें, पिछले महीने, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने मुसलमानों पर अपनी टिप्पणी से विवाद खड़ा कर दिया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि कांग्रेस के घोषणापत्र का उद्देश्य एक परिवार के बच्चों की संख्या के आधार पर संपत्ति को बांटना है. मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने पहले कहा था कि मुसलमानों को देश की संपत्ति तक पहुंचने में प्राथमिकता मिलनी चाहिए. पीएम मोदी ने कहा,"कांग्रेस के घोषणापत्र में कहा गया है कि वे माताओं और बहनों से सोने का हिसाब लेंगे, उसके बारे में जानकारी लेंगे और फिर उस संपत्ति को बांटेंगे. वे इसे किसको वितरित करेंगे - मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है."

मल्लिकार्जुन खड़गे ने गिनवाए बच्चों के नाम

अपनी पार्टी के घोषणापत्र के बारे में प्रधानमंत्री के दावे पर फिक्र का इजहार करते हुए खड़गे ने कहा कि क्या मुसलमानों के पास ही ज्यादा बच्चे हैं, मेरे पास पांच बच्चे हैं. प्रियांक, राहुल, प्रियदर्शिनी, जयश्री और मिलिंद. खड़गे ने कहा,"मैं इकलौता बेटा था... मेरा घर जला दिया गया और सभी लोग मर गए... मेरे पिता ने कहा, 'मैं केवल आपके बच्चों को देखने के लिए जीवित हूं?''

खड़गे कहते हैं,"गरीबों के पास (अधिक) बच्चे हैं क्योंकि उनके पास पैसा नहीं है. लेकिन आप (मोदी) केवल मुसलमानों के बारे में ही क्यों बात करते रहते हैं? खड़गे ने कहा, मुसलमान इस देश के हैं और आपको गुमराह होने की जरूरत नहीं हैं. हमें सभी को साथ में लेकर चलना है.

Trending news