Karnataka: प्रेम प्रस्ताव को किया रिजेक्ट, तो सोते हुए कर दी अंजलि की हत्या; जानें मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2249382

Karnataka: प्रेम प्रस्ताव को किया रिजेक्ट, तो सोते हुए कर दी अंजलि की हत्या; जानें मामला

Karnataka News: कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 20 साल की युवती की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई. दरअसल मृतका ने प्रेम प्रस्ताव ठुकराया था.

Karnataka: प्रेम प्रस्ताव को किया रिजेक्ट, तो सोते हुए कर दी अंजलि की हत्या; जानें मामला

Karnataka News: कर्नाटक से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स प्यार ठुकराने पर इतना नाराज हो गया कि उसने महिला की हत्या दी. यह मामला हुबली इलाके में पेश आया पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक वह आदमी महिला के घर में घुस गया और जब वह सो रही थी तब उसे चाकू मार दिया. पुलिस को किसी ने फोन पर जानकारी दी और फोर्स ने मौके पर पहुंचकर हालात को नॉर्मल कराया.

वीरपुरा लेन की है घटना

यह घटना हुबली के वीरपुरा लेन में हुई. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की पहचान अंजलि अंबिगेरा के रूप में की गई है. वहीं आरोपी का नाम विश्वा उर्फ गिरीश है. पुलिस का कहना है कि आरोपी हत्या को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

पुलिस ने क्या कहा?

हुबली धारवाड़ के एसपी गोपाल बायकोड ने कहा, "वीरपुर्रा ओनी गांव के पास अधिकार क्षेत्र में अंजलि नाम की एक लड़की की हत्या की सूचना मिली है. एक हमलावर ने आज सुबह उनके घर के अंदर चाकू मारकर हत्या कर दी. हमने मामला दर्ज कर लिया है और वर्तमान में इस दुखद घटना के पीछे के मकसद को निर्धारित करने के लिए आगे की जांच कर रहे हैं."

पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई है. जो मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश की जा रही है. कर्नाटक से प्रेम रिजेक्ट करने पर हत्या करने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले कांग्रेस लीडर की बेटी की हत्या कर दी गई थी.

कांग्रेस लीडर के बेटी की हत्या

इसी साल 18 अप्रैल को कांगेस लीडर निरंजन हीरेमेथ की बेटी नेहा की कॉलेज में फयाज नाम के शख्स ने हत्या कर दी थी. नेहा बीवीबी कॉलेज में पढ़ती थी और उसने फयाज के जरिए प्रेम प्रस्ताव को रिजेक्ट किया था. इस पूरे मामले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें नेहा को आरोपी 7-8 बार चाकू मारता दिख रहा था.

Trending news