Israel Palestine War: पाक खिलाड़ी ने गाजा पर दिया बयान, लोगों ने ले लिया आड़े हाथों
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1911205

Israel Palestine War: पाक खिलाड़ी ने गाजा पर दिया बयान, लोगों ने ले लिया आड़े हाथों

Israel-Palestine War: इज़राइल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध जारी है. इसके बीच पाकिस्तीनी बल्लेबाज और विकेट कीपर मोहम्मद रिजवान का बयान आया है. उन्होंने गाजा के लोगों को लेकर एक पोस्ट किया है.

Israel Palestine War: पाक खिलाड़ी ने गाजा पर दिया बयान, लोगों ने ले लिया आड़े हाथों

Israel-Palestine War: इज़राइल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध जारी है. कई हजार लोग इस युद्ध में मारे गए हैं. इज़राइल और फिलिस्तीन दोनों ही जगहों पर हर रोज मौते हो रही हैं. इस बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद रिजवान का गाजा के लोगों को लेकर बयान आया है. उन्होंने अपना शतक गाज़ा को ट्रिब्यूट किया है. हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ हुए मैच में उन्होंने बेहतरीन पारी खेली थी.

वर्ल्ड कप में बेहतरीन प्रदर्शन

भारत की मेजबानी में हो रहे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने श्रीलंका के जरिए दिया गया 345 रनों का टारगेट आसानी से चेज किया और एक बेहतरीन जीत हासिल की. इस दौरान मोहम्मद रिजवान ने 121 गेंदों में 131 रन जड़े. मैच में अब्दुल्लाह शफीक की बेहतरीन बल्लेबाजी की भी काफी तारीफ हुई.

गाजा को लेकर क्या बोले रिजवान?

मोहम्मद रिजवान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,"यह गाजा में हमारे भाइयों और बहनों के लिए था. जीत में योगदान देकर खुश हूं. इसे आसान बनाने के लिए पूरी टीम और विशेष रूप से अब्दुल्ला शफीक और हसन अली को श्रेय. अद्भुत आतिथ्य और समर्थन के लिए हैदराबाद के लोगों का बहुत आभारी हूं."

मोहम्मज रिजवान के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कुछ लोग इसे सही बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग रिजवान की आलोचना करते नजर आ रहे हैं. लोगों ने कमेंट बॉक्स में उन्हें हिदायत दे डाली कि उन्हें अपने क्रिकेट पर फोकस करना चाहिए न कि ग्लोबल पॉलिटिक्स पर. एक यूजर सोशल मीडिया पर लिखता है कि कैसे एक सेंचुरी या फिर जीत गाजा के लोगों की मदद कर सकती है. इसके बजाय पाक टीम को अपनी फीस, अवॉर्ड और एंडोर्समेंट फिलिस्तीनियों को डोनेट कर देना चाहिए.

ज्ञात हो कि आज इज़राइल और हमास के बीच युद्ध का छठां दिन है. मरने वालों की तादाद 3 हजार को पार कर चुकी है. हमास के लड़ाके इज़राइल में मौजूद हैं, वहीं इज़राइल लगातार गाजा पर हमला कर रहा है. अमेरिका ने देश (इज़राइल) की मदद के लिए हथियार, हवाई जहाज़ और युद्धपोत भेजा है. लेकिन फिलिस्तीन के समर्थ में अब तक कोई देश खुलकर सामने नहीं आया है.

Trending news