Haryana News: अब पानीपत पहुंची नूह की आग, देर रात भारी हंगामा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1809516

Haryana News: अब पानीपत पहुंची नूह की आग, देर रात भारी हंगामा

Haryana News: हरियाणा के नूंह की आग पानीपत कतक पहुंची है. अब विवाद नूंह में मरने वाले अभिषेक के घर के पास हुआ है. जहां मीट शॉप पर तोड़-फोड़ की गई, इसके बाद एक कार के शीशे भी तोड़ दिए.

Haryana News: अब पानीपत पहुंची नूह की आग, देर रात भारी हंगामा

Haryana News: हरियाणा के नूंह की हिंसा की आग अब पानीपत पहुंच गई है. यहां गुरुवार रात को कुछ शरारती तत्वों ने जमकर हंगामा किया है. इस दौरान काफी तोड़फोड़ हुई है. ये सबकुछ नूंह में मारे गए अभिषेक के घर के पास हुआ है. हालात बेकाबू होने पर मृतक का परिवार सामने आया और लोगों को शांत कराया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी लेते हुए कार्रवाई करने की बात कही.

क्या है पूरा मामला?

गुरुवार रात मृतक अभिषेक के घर के पास एक मीट की दुकान के शीशे तोड़े गए. जिसके बाद एक कार को डैमेज किया गया. बताया जा रहा है कुछ शरारती तत्वों ने शराब के नशे में ये सब किया. मृतक के परिवार ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले को शांत कराया. इस घटना के बाद मुस्लिम परिवार के कुछ लोग इलाके को छोड़ कर निकल गए. इस दौरान पुलिस ने उन्हें महफूज जगह पहुंचाया.

पुलिस लेगी एक्शन

पुलिस का कहना है कि वह इस मामले में एक्शन लेगी, और लोगों को चिन्हित किया जाएग. फिलहाल हालात काबू कर लिए गए हैं और मौके पर पुलिस बल तैनात है. हालात की गंभीरता को देर रात 2 बजे एसएसपी मयंक मिश्रा मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और पूरे हालात का जायजा लिया. उन्होंने जानकारी दी कि जिन लोगों ने तोड़-फोड़ की थी उनकी पहचान की जा रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें नूंह में हुई हिंसा में 6 लोगों की जान जा चुकी. पुलिस ने 116 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वहीं 90 हिरासत में हैं और 44 एफआईआर हुई हैं. वीएचपी और बजरंगदल के जुलूस के दौरान हुई हिंसा में पानीपत का मृतक अभिषेक भी था. वहीं अगले दिन गुरुग्राम में हुई हिंसा में एक मस्जिद जला दी गई थी और इसमें एक ईमाम की हत्या कर दी गई थी. 

Trending news