Gurugram News: रेस्तरां में माउथ फ्रेशनर खाने पर बिगड़ी हालत, होने लगी खून की उल्टी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2141288

Gurugram News: रेस्तरां में माउथ फ्रेशनर खाने पर बिगड़ी हालत, होने लगी खून की उल्टी

Gurugram News: गुरुग्राम से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ लोगों की रेस्तरां में माउथ फ्रेशनर खाने के बाद हालत बिगड़ गई. उन्हें उल्टियां होने लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

File Photo

Gurugram News: अकसर लोग कहते हैं कि बाहर का खाना देखभाल के खाना चाहिए. अब ऐसा ही कुछ ऐसा मामला सामने आया है. पुलिस ने सोमवार को बताया कि गुरुग्राम के एक रेस्तरां में माउथ फ्रेशनर का सेवन करने के बाद कम से कम पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह घटना तब हुई जब अमित कुमार नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ गुरुग्राम के सेक्टर 90 में ला फॉरेस्टा कैफे में गया.

माउथ फ्रेशनर से बिगड़ी हालत

पुलिस ने कहा कि भोजन करने के बाद, समूह को रेस्तरां के कर्मचारियों के जरिए माउथ फ्रेशनर की पेशकश की गई, जिसके परिणामस्वरूप उनकी कंडीशन तुरंत बिगड़ गई. जिन लोगों ने माउथ फ्रेशनर का सेवन किया, उन्हें लगातार उल्टी और मुंह से खून आने लगा.

अमित कुमार ने आरोप लगाया कि उनकी बिगड़ती हालत के बावजूद, रेस्तरां प्रबंधन ने उनकी कोई मदद नहीं की. इसके बाद ग्रुप ने घटना के बारे में गुरुग्राम पुलिस को सूचित किया, जो घटनास्थल पर पहुंची और उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. सभी लोग खतरे से बाहर हैं. इस मामले में रेस्तरां के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है, और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news