होली पर दिल्ली में होगी बारिश! जानें कैसा रहेगा आज का मौसम?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2173128

होली पर दिल्ली में होगी बारिश! जानें कैसा रहेगा आज का मौसम?

Rain on Holi: दिल्ली में बीते एक हफ्ते से कई लोगों ने पंखे और कूलर चलाने शुरु कर दिए थे. ऐसे में बीते कल बारिश ने मौसम को ठंडा कर दिया. आज होली के दिन हल्की बारिश हो सकती है.

होली पर दिल्ली में होगी बारिश! जानें कैसा रहेगा आज का मौसम?

Rain on Holi: होली से पहले दिल्ली में मौसम बदल गया है. बीते रोज दिल्ली में धूप कम रही. इसके अलावा दक्षिणी दिल्ली में शाम को हल्की बूंदा बांदी हुई. इसकी वजह से रात में हल्की ठंड महसूस की गई. मौसम विभाग के मुताबिक आज यानी होली के दिन दिल्ली में तेज बारिश के साथ बूंदाबांदी होगी. दिल्ली में दिनभर बादल छाए रहेंगे. सोमवार को दिल्ली में आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अंदेशा है. दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 16 डिग्री सेंल्सियस और 32 डिग्री सेल्सियस रहने का अंदेशा है. मौसम विभाग ने बताया है कि अगले दिन यानी 26 मार्च को घने बादल छाए रहने का अंदेशा है. इस दिन अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेंटीग्रेट और कम से कम तापमान 17 डिग्री सेंटीग्रेट रहने का अनुमान है.

अगले कई दिनों तक मौसम रहेगा ठंडा
मौसम विभाग ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया है कि 27 मार्च को आंशिक बादल छाए रहेंगे और 28 मार्च को ज्यादा बादल छाए रहने का अंदेशा है. यहां अधिकतम तापमान 35 से 36 और न्यूनतम तापमान 18 से 19 डिग्री तक रह सकता है. 29 मार्च को दिल्ली में हल्के बादल छाए रहेंगे. इस दिन अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री तक रह सकता है. 30 मार्च को बादल छाए रहेंगे. इस दिन हल्की बूंदाबांदी और बारिश हो सकती है. इस दिन तापमान ज्यादा से ज्यादा 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है. 

दिल्ली में गर्मी का एहसास
दिल्ली में रविवार को शाम को हल्की बारिश की वजह से मौसम काफी अच्छा हो गया. बारिश से गर्मी भी कम हो गई. इससे पहले तकरीबन एक हफ्ते से दिल्ली में काफी गर्मी का एहसास होने लगा था. कई लोगों ने पंखे और कूलर चलाने शुरू कर दिए थे. ऐसे में रविवार को दिनभर तेज हवाएं चलने और शाम को बारिश की वजह से लोगों ने राहत की सांस ली. दिल्ली में कई दूसरे इलाकों में भी बारिश हुई है.

Trending news