गौतम सिंघानिया की बीवी नवाज मोदी ने संपत्ति में मांगी इतनी हिस्सेदारी; रखी ये शर्त
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1970429

गौतम सिंघानिया की बीवी नवाज मोदी ने संपत्ति में मांगी इतनी हिस्सेदारी; रखी ये शर्त

Singhania Group- जाने माने बिजनसमैन  गौतम सिंघानिया ने अपनी पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया से अलग होने का ऐलान कर दिया है, उनकी पत्नी नवाज मोदी ने अलग होने के लिए शर्त रखी है कि उसे कुल संपत्ति का 75% हिस्सा मिले जिसके लिए नवाज ने फैमिली ट्रस्ट बनाने का सुझाव दिया है जिसमें उनके परिवार की संपत्ति और एसेट्स ट्रांसफर की जाएगी.

गौतम सिंघानिया की बीवी नवाज मोदी ने संपत्ति में मांगी इतनी हिस्सेदारी; रखी ये शर्त

पिछले दिनों भारत के जाने माने ,दिग्गज बिजनेस मैन और सिंघानिया ग्रुप के मालिक, गौतम सिंघानिया ने अपनी बीवी नवाज मोदी सिंघानिया से अलग होने का ऐलान किया था जिसके बाद गौतम सिंघानिया और उनकी पत्नी नवाज मोदी चर्चा में आ गए थे, दरअसल  गौतम सिंघानिया ने 32 साल की शादी को तोड़कर अपनी पत्नी नवाज मोदी सिंघानिया से अलग होने का फैसला लिया है , आठ साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने 1999 में शादी की थी.

अब गौतम सिंघानिया की पत्नी नवाज मोदी ने गौतम सिंघानिया से अलग होने के लिए अपनी शर्त रखी है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाज मोदी ने कुल संपत्ति में 75 फीसदी की हिस्सेदारी की मांग की है. हालांकि, गौतम सिंघानिया ने नवाज की ये शर्त काफी हद तक मान ली है और एक फैमिली ट्रस्ट बनाने का सुझाव दिया है. सिंघानिया का कहना है कि उस ट्रस्ट में परिवार की वेल्थ और एसेट्स को ट्रांसफर किया जाएगा और गौतम खुद उस ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी होंगे. 

गौतम सिंघानिया ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि,"मैं नवाज मोदी से अलग हो रहा हूं, लेकिन निहारिका और निशा के लिए बेहतरीन काम करता रहूंगा" गौतम सिंघानिया ने लोगों से अपील की है कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान किया जाना चाहिए. गौरतलब है कि नवाज मोदी ने गौतम सिंघानिया से तलाक के ठीक पहले सोशल मीडिया साइट पर लिखा था की वो ग्रुप की रियल एस्टेट कंपनी, मुंबई में अपनी मौजूदगी बढ़ाना चाहती हैं.

कौन है रेमंड के चेयरमैन गौतम सिंघानिया 
गौतम सिंघानिया रेमंड ग्रुप के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उनकी नेटवर्थ करीब 11 हजार करोड़ रुपये की है, रेमंड ग्रुप के पास क्लॉथ, डेनिम, कंज्यूमर केयर, इंजीनियरिंग और रियल एस्टेट सहित कई  दूसरे बिजनेस भी हैं. रेडिमेड कपड़ों के मामले में सिंघानिया ग्रुप की बाजार में दमदार मौजूदगी है.इतना ही नहीं डेनिम कैटेगरी में भी सिंघानिया ग्रुप लीडिंग मैन्युफैक्चरर है.

Trending news