Pakistan News: शख्स ने बीवी समेत 7 बच्चों को उतारा मौत के घाट; वजह जानकर कांप जाएगी रूह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2200787

Pakistan News: शख्स ने बीवी समेत 7 बच्चों को उतारा मौत के घाट; वजह जानकर कांप जाएगी रूह

Pakistan Murder Case: पाकिस्तान इस वक्त आर्थिक तंगी से जूझ रहा है. देश में महंगाई अपने चरम सीमा पर है. एक रिपोर्ट में दावा किया है कि पाकिस्तान में लोग आटे-आटे के लिए लोग मोहताज है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Pakistan News: शख्स ने बीवी समेत 7 बच्चों को उतारा मौत के घाट; वजह जानकर कांप जाएगी रूह

Pakistan Murder Case: पाकिस्तान से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां, आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक व्यक्ति ने अपने 7 बच्चों और बीवी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया है. 

जानकारी के मुताबिक, सज्जाद खोखर नाम का शख्स आर्थिक तंगी की वजह से अपने बच्चों और बीवी का पालन-पोषण नहीं कर पा रहा था, इसी वजह से से उसने सभी का कत्ल कर दिया है. 

पैसों को लेकर होता था विवाद
न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की है. मुल्जिम सज्जाद खोखर ने 7 नाबालिग बच्चों के साथ अपनी बीवी को भी मौत के घाट उतार दिया है. जानकारी के मुताबिक, पैसों की तंगी की वजह से मुल्जिम हमेशा परेशान रहता था और बीवी से भी आए दिन विवाद होता रहता था. वहीं, पंजाब पुलिस ने मुल्जिम को गिरफ्तार कर लिया है. इस जघन्य घटना में सज्जाद की 42 साल की बीवी, 4 बेटियां और 3 बेटों की मौत हो चुकी है. 

आर्थिक तंगी से जूझ रहा पाकिस्तान
पाकिस्तान इस वक्त आर्थिक तंगी से जूझ रहा है. देश में महंगाई अपने चरम सीमा पर है. एक रिपोर्ट में दावा किया है कि पाकिस्तान में लोग आटे-आटे के लिए लोग मोहताज है. सब्जियों की बात की जाए, तो हरी सब्जियां तीन गुना से ज्यादा कीमतों में बिक रही है. लोगों को रोटी तक नसीब नहीं हो रहा है. आर्थिक तंगी अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान की आर्थिक राजधानी कही जानें वाली शहर कराची में भीखारियों का कब्जा है. 

भिखारियों का है सबसे पसंदीदा शहर
पाकिस्तानी जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, कराची के एडिशनल आईजी इमरान याकूब मिन्हास ने दावा किया कि ईद-उल-फित्र के मौके को भुनाने के लिए रमजान के महीने में 3 लाख से ज्यादा भिखारी शहर में पहंचे हैं. भिखारियों और अपराधियों के लिए कराची सबसे पसंदीदा शहर बनता जा रहा है.

Trending news