Pakistan News: भीषण सड़क हादसा, खाई में बस गिरने से 20 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2232750

Pakistan News: भीषण सड़क हादसा, खाई में बस गिरने से 20 लोगों की मौत

Pakistan News: उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान में आज यानी 3 मई को एक मुसाफिरों से भरी बस फिसलकर गहरी खाई में गई. जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें. 

Pakistan News: भीषण सड़क हादसा, खाई में बस गिरने से 20 लोगों की मौत

Pakistan News: पाकिस्तान में भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई है. दरअसल, उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान में आज यानी 3 मई को एक मुसाफिरों से भरी बस फिसलकर गहरी खाई में गई. जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 21 लोग जख्मी हुए हैं. मकामी पुलिस ने यह जानकारी दी है. 

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?
एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "यह हादसा गिलगित-बाल्टिस्तान इलाके के डायमेर जिले में काराकोरम राजमार्ग पर हुई. बस रावलपिंडी से हुंजा जा रही थी. बस चालक ने बस पर से कंट्रोल खो दिया था. 43 लोगों को लेकर बस रावलपिंडी से गिलगित की तरफ जा रही थी.

उन्होंने कहा, "इस हादसे में कम से कम 15 लोग जख्मी हो गए, जिन्हें पास के एक हॉस्पिटल ले जाया गया है. अधिकारी ने आगे बताया, "राहत-बचाव का कार्य जारी हैं और शवों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

गिलगित-बाल्टिस्तान के सीएम ने जताया शोक
अस्पताल के एक जराए ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वालों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है, क्योंकि घायलों में से कई की हालत गंभीर है. गिलगित-बाल्टिस्तान के सीएम हाजी गुलबार खान ने घटना पर शोक व्यक्त किया और घायलों को तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए प्रशासन को निर्देश दिया.

Trending news