UP News: SP सांसद बर्क़ की विरासत पर घमासान: बेटे और पोते में ठनी रार !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2151222

UP News: SP सांसद बर्क़ की विरासत पर घमासान: बेटे और पोते में ठनी रार !

UP Politics:  दिवंगत SP एमपी शफीकुर्रहमान बर्क के बेटे मौलाना ममलुकूर्रहमान बर्क ने फेसबुक पर पोस्ट करके सियासी गहमा-गहमी तेज कर दी. दरअसल, बर्क के बेटे ने संभल लोकसभा सीट से टिकट के लिए अपनी दावेदारी पेश करके सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया.

 

UP News: SP सांसद बर्क़ की विरासत पर घमासान: बेटे और पोते में ठनी रार !

Sambhal Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी के सीनियर लीडर शफीकुर्रहमान बर्क के इंतेकाल के बाद सांसद के बेटे और पोते के बीच विरासत को लेकर तनातनी का मौहाल नजर आ रहा है. संभल लोकसभा सीट पर दिवंगत SP एमपी शफीकुर्रहमान बर्क के बेटे मौलाना ममलुकूर्रहमान बर्क ने फेसबुक पर पोस्ट करके सियासी गहमा-गहमी तेज कर दी. दरअसल, बर्क के बेटे ने संभल लोकसभा सीट से टिकट के लिए अपनी दावेदारी पेश करके सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. उनकी पोस्ट सियासी हल्कों में एक नई बहस का विषय बन गई है.

समाजवादी खेमे में खलबली
सपा सांसद वर्क के बेटे की वायरल पोस्ट पर समाजवादी खेमे में खलबली मच गई है. मौलाना ममलुकूर्रहमान वर्क ने फेस बुक पर अपनी पोस्ट में लिखा, वालिद साहब (डा वर्क) का पहले वारिस में हूं, लिहाजा संभल लोकसभा सीट से मुझे उम्मीदवार के तौर पर उतारा जाए. फेसबुक पर की गई पोस्ट में उन्होंने खुद को नजर अंदाज करने का इल्जाम लगाया.  अपनी पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, मैंने वालिद साहब के 1967- 2019 तक सभी इलेक्शन लड़ाए ,लेकिन समाजवादी पार्टी ने मेरे बारे में कुछ नहीं सोचा. फेसबुक पर पोस्ट वायरल पर मचे हंगामे के वाद पहली पोस्ट डिलीट कर फेसबुक पर दूसरी पोस्ट की गई.

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद सपा सांसद वर्क के पोते जिया उर रहमान वर्क ने खामोशी इख्तियार कर ली है. फेसबुक पर पोस्ट वायरल पर मचे हंगामे के बाद उन्होंने पहली पोस्ट डिलीट करके फेसबुक पर दूसरी पोस्ट की. दूसरी पोस्ट में उन्होंने लिखा , समाजवादी पार्टी के सद्र माननीय अखिलेश जी से गुजारिश है कि, वालिद साहब (डा बर्क ) का पहला वारिस में हूं, लिहाजा संभल लोकसभा से सपा का उम्मीदवार मुझे घोषित किया जाए. वहीं, पोस्ट के वायरल होने के बाद यूपी की सियासत में उबाल नजर आ रहा है. वहीं, सपा सांसद बर्क के पोते जिया उर रहमान वर्क की तरफ से इस मामले पर कोई बयान सामने नहीं आया है.

Trending news