बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी का PM मोदी पर बयान: कहा- "फिर चाहता हूं..."
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2236089

बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी का PM मोदी पर बयान: कहा- "फिर चाहता हूं..."

Iqbal Ansari on PM Modi: PM मोदी ने बीते कल अयोध्या का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने यहां रामलला के दर्शन किए. इस पर बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने उनका स्वागत किया है.

बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी का PM मोदी पर बयान: कहा- "फिर चाहता हूं..."

Iqbal Ansari on PM Modi: राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले के पूर्व वादी इकबाल अंसारी ने पीएम मोदी के दौरे से पहले उनकी तारीफ की है. उन्होंने कहा कि हमारे देश का पीएम नरेंद्र मोदी जैसा होना चाहिए. अंसारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, "हम चाहते हैं कि अयोध्या में पीएम मोदी की रैली कामयाब हो. PM मोदी के लिए अयोध्या बेहतरीन जगह है. हम फूलों के साथ अयोध्या में उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं."

हिंदू-मुस्लिम भाईचारा
उन्होंने कहा, "हम हिंदू-मुस्लिम भाईचारा चाहते हैं. आपसी सहयोग होना चाहिए. हमने हमेशा सरकार, पीएम मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है. हम केवल उन लोगों की तारीफ करते हैं जो अच्छा काम कर रहे हैं." उन्होंने कहा, "हमारे देश का पीएम उनके (नरेंद्र मोदी) जैसा होना चाहिए. वह दोबारा पीएम बनने जा रहे हैं. वह सभी का ख्याल रखते हैं."

PM मोदी का स्वागत
गिरीश पति त्रिपाठी (मेयर अयोध्या) ने बताया, "पीएम होने के अलावा, वह एक उत्साही राम भक्त भी हैं. यहां उनका हमेशा स्वागत किया गया है. लोग उनके स्वागत के लिए उत्साहित हैं. पूरा समाज आज सड़कों पर दिखाई देगा." पीएम मोदी के स्वागत के लिए यह संदेश दिया जाएगा कि अयोध्या की जनता अपने पीएम के साथ खड़ी है.''

20 मई को चुनाव
निचले सदन में सर्वाधिक 80 सदस्यों को भेजने वाले उत्तर प्रदेश में संसदीय चुनाव के सभी सात चरणों में मतदान हो रहा है. पहले दो चरणों में 16 सीटों पर मतदान पूरा हो चुका है. 2019 के आम चुनावों में, भाजपा ने राज्य की 80 में से 62 सीटों पर जीत हासिल कर चुनावी लूट में बड़ी हिस्सेदारी हासिल की, जबकि 2 सीटें सहयोगी अपना दल (एस) ने जीतीं. मायावती की बसपा 10 सीटें हासिल करने में कामयाब रही, जबकि अखिलेश यादव की सपा को सिर्फ पांच सीटों से संतोष करना पड़ा. कांग्रेस महज एक सीट पर सिमट कर रह गई.

Trending news