Tabbu Webseries: इस फेमस हॉलीवुड वेब सीरीज में नजर आएंगी भारतीय एक्टर तब्बू, निभाएंगी मेन किरदार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2247319

Tabbu Webseries: इस फेमस हॉलीवुड वेब सीरीज में नजर आएंगी भारतीय एक्टर तब्बू, निभाएंगी मेन किरदार

Tabbu in Dune Prophecy Web Series: ड्यून वेबसीरीज में भारत की बेहतरीन अदाकारा तब्बू दिखने वाली हैं. वह मेन रोल में नजर आएंगी. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Tabbu Webseries: इस फेमस हॉलीवुड वेब सीरीज में नजर आएंगी भारतीय एक्टर तब्बू, निभाएंगी मेन किरदार

Tabbu in Dune Prophecy Web Series: भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे फेमस अभिनेत्रियों में ले एक, तब्बू, मैक्स सीरीज, 'ड्यून: प्रोफेसी' में दिखाई देने वाली हैं. वैरायटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सीरीज को 2019 में चालू किया गया था और इसमें कई बदलाव हुए, जिसमें 2023 में एक रचनात्मक रीसेट भी शामिल है. सीरीज की प्रीमियर की तारीख अभी तय नहीं हुई है. वह सीरीज में अहम भूमिकाओं में से एक, सिस्टर फ्रांसेस्का की भूमिका को निभाएंगी.

किताब पर आधारित है यह फिल्म

मैक्स की ये वेबसीरीज सीरीज Sisterhood of Dune नाम की एक सीरीज से इंस्पायर है, जिसे Brian Herbert और Kevin J Anderson ने लिखा है. इस नोवेल में दो बहनों का जिक्र है, जो सेना से जंग लड़ती हैं. यह सेना इंसानियत के खिलाफ है. तबू इन्हीं दो बहनों में से एक का रोल निभाने वाली हैं. उनके किरदार को 'मजबूत, बुद्धिमान और आकर्षक' बताया गया है. विवरण में लिखा है, "एक समय सम्राट से बहुत प्रेम करने के बाद, महल में उसकी वापसी से राजधानी में शक्ति का संतुलन बिगड़ गया."

Dune Prophecy Caste

'ड्यून: प्रोफेसी' में एमिली वॉटसन, ओलिविया विलियम्स, ट्रैविस फिमेल, जोहदी मे, मार्क स्ट्रॉन्ग, सारा सोफी बौस्नीना, क्लो ली, जोश ह्यूस्टन, जेड अनौका, एडवर्ड डेविस, फाओलीन कनिंघम, एओइफ हिंड्स, शालोम ब्रुने-फ्रैंकलिन और क्रिस भी हैं. श्रृंखला मैक्स और लेजेंडरी टेलीविज़न के जरिए साथ में बनाया गया है.

अब तक, दो 'ड्यून' फिल्में सिनेमाघरों में आ चुकी हैं और इन्हें लोगों ने काफी पसंद किया. दूसरी फिल्म 'दून: पार्ट टू' मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. कुल मिलाकर, दोनों फिल्मों ने अपने लाइफटाइम में $1.1 बिलियन (918 करोड़ रुपये) से अधिक की कमाई की है. इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी आने वाला है, जिस पर अभी काम हो रहा है.

Trending news