ऋतिक रोशन की फाइटर स्क्रीनिंग में शामिल हुए शाहरुख खान, सबा आजाद और अन्य
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2077421

ऋतिक रोशन की फाइटर स्क्रीनिंग में शामिल हुए शाहरुख खान, सबा आजाद और अन्य

फाइटर की रिलीज से एक दिन पहले मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग हुई थी. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण हैं.

 

ऋतिक रोशन की फाइटर स्क्रीनिंग में शामिल हुए शाहरुख खान, सबा आजाद और अन्य

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर आज रिलीज़ हो गई है. फिल्म के रिलीज से एक दिन पहले, मुंबई में यशराज फिल्म्स स्टूडियो में एक विशेष स्क्रीनिंग हुई थी. जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां नजर आई थी. किंग शाहरुख खान से लेकर रितिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान और कई अन्य लोग फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए हुए शामिल.

फाइटर स्क्रीनिंग में सबा आज़ाद और सुज़ैन 

फाइटर की स्क्रीनिंग के लिए गर्लफ्रैंड सबा आजाद अपने कैजुअल अंदाज में ऋतिक की चचेरी बहन पश्मीना रोशन के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए नजर आईं. वहीं दूसरी ओर सुजैन खान अपने दोनों बेटों रेहान और ऋदान रोशन के साथ स्क्रीनिंग में पहुंचीं. सभी लोग एक साथ बेहद ही कमाल के लग रहे थे.

शाहरुख खान भी पहुंचे फाइटर स्क्रीनिंग में

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

'पठान' अभिनेता शाहरुख खान अपनी लग्जरी कार में फाइटर की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे. हालांकि, फोटोग्राफर उनकी तस्वीरें क्लिक करने में असमर्थ रहे क्योंकि उन्होंने अपनी कार में काले पर्दे लगाए हुए थे, जिसकी वजह से पैपराजी उनकी तस्वीर नहीं खीच पाए. अभिनेता की गाड़ी के आसपास कड़ी सुरक्षा देखी गई. शाहरुख खान के अलावा फाइटर स्क्रीनिंग में वाणी कपूर, आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ आनंद और फराह खान भी शामिल हुए. आपको बता दें की इस इवेंट में सुजैन खान के भाई एक्टर जायद खान भी स्पॉट हुए.

फाइटर के बारे में

फाइटर सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित की गई है. आपको बता दे यह फिल्म एक विशिष्ट भारतीय वायु सेना (IAF) यूनिट, एयर ड्रैगन्स के इर्द-गिर्द घूमती है. इस धमाकेदार फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर संग अन्य लोग शामिल है.

शाहरुख खान ने दिया फिल्म पर रिव्यू

फिल्म पर शाहरुख खान के दिए गए रिव्यू के बारे में बात करते हुए फिल्म के निर्देशित सिद्धार्थ आनंद ने न्यूज18 से कहा, ''शाहरुख खान को ट्रेलर बहुत पसंद आया.मैं उनसे मिला था, उन्होंने कहा की उन्हें विलेन का लुक और स्टंट बहुत पसंद आएं है. वह बहुत खुश हुए है .” सिद्धार्थ और शाहरुख ने 'पठान' में साथ काम किया था. इसमें दीपिका पादुकोण भी थीं.

Trending news