Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2030643
photoDetails0hindi

शोभिता धुलीपाला की इन तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नजरें

शोभिता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की मदद से अपनी एक पहचान बना चुकी हैं. आज शोभिता को कौन नहीं जानता है. ओटीटी पर जलवा बिखेरने वाली शोभिता असल जिंदगी में भी काफी ग्लैमरस हैं. ऐसे में आइए एक्ट्रेस के कुछ बेहद ही शानदार लुक्स पर एक नजर डालते हैं.

1/6

एक्ट्रेस ट्रेडिशनल कपड़ों में बेहद ही आकर्षक लगती हैं. इस खूबसूरत गोल्डन कलर की साड़ी में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने स्टोन वर्क चोकर के साथ मैचिंग इयर टॉप्स के साथ पूरा किया है.

 

2/6

 इस गोल्डन कलर के आउटफिट में शोभिता बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है.

 

3/6

 इस सिल्वर कलर की शिमरी साड़ी में एक्ट्रेस कमाल की लग रहीं हैं. उनके इस लुक से नज़रें हटाना काफी मुश्किल है. एक्ट्रेस का ये लुक किसी भी पार्टी या इवेंट के लिए परफेक्ट हो सकता है.

 

4/6

 इस व्हाइट कलर की मोनोक्रोम पैंट और ब्लेजर आउटफिट में शोभिता काफी बॉसी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट पंप्स हील्स और व्हाइट क्लच के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है.

5/6

इस खूबसूरत पिंक कलर की साड़ी में शोभिता काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक को उनके नेट स्टाइल ब्लाउज ने और भी ग्लैमरस बना दिया है.

 

6/6

इंडियन आउटफिट में एक्ट्रेस से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल है. इस ब्लू कलर की साड़ी में शोभिता बेहद एलिगेंट लग रही हैं. हेवी झुमकों और बैंगल्स के साथ एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है.