Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2129532
photoDetails0hindi

Monalisa Photos: मोनालिसा के अट्रैक्टिव लुक ने फैंस का छीना चैन, देखें Pics

Monalisa Photos: भोजपुरी और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन पिक्चर्स में वो काफी कूल और स्टाइलिश लुक में फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. उनकी फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

 

मोनालिसा का किलर लुक

1/6
मोनालिसा का किलर लुक

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने अपने नए अंदाज से फैंस को घायल कर दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर समर कुल में फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वो काफी स्टाइलिश दिख रही हैं.

 

शॉर्ट आउटफिट में नजर आईं मोनालिसा

2/6
शॉर्ट आउटफिट में नजर आईं मोनालिसा

एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर के शॉर्ट आउटफिट में फोटोज पोस्ट किए हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में उनका ग्लैमरस लुक फैंस को अपनी तरफ खींच रहा है.

 

कॉम्प्लीमेंट की बाढ़

3/6
कॉम्प्लीमेंट की बाढ़

इन तस्वीरों में मोनालिसा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ग्रीन स्टाइलिश आउटफिट में वो फैंस के दिल में हलचल मचा रही हैं. फैंस भी दिल खोलकर कॉम्प्लीमेंट दे रहे हैं.

समर लुक में भोजपुरी हसीना

4/6
समर लुक में भोजपुरी हसीना

 एक्ट्रेस ने अपने लुक को ग्लैम मेकअप, ओपन हेयर स्टाइल और हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया है. तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फोटोशूट किसी पार्क में कराया गया है.

 

फैंस का दिल कर रहा धक-धक

5/6
फैंस का दिल कर रहा धक-धक

मोनालिसा आए दिन अपने हॉट और बोल्ड अवतार से अपने चाहने वालों के दिलों पर छुरियां चला देती हैं. उनका लुक देखकर फैंस का दिल धक-धक करने पर मजबूर हो गया.

हर अंदाज निराला

6/6
हर अंदाज निराला

भोजपुरी हसीना का हर अंदाज निराला है. जो उन्हें सबसे जुदा करता है. फैंस की अदाओं पर उनके फैंस लट्टू हो जाते हैं. उनके फोटो बहुत कम समय में वायरल हो जाते हैं.