Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2135834
photoDetails0hindi

Monalisa Photos: भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा का दिखा साड़ी लव; शेयर कीं तस्वीरें

Monalisa Saree Pics: भोजपुरी की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस मोनालिसा बड़ी ही आसानी से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस प्यार की बरसात कर रहे हैं.  मोनालिसा ने इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, ,साड़ी लव, सेल्फ लव. नजर डालते हैं, उनके फोटोज पर.

मोनालिसा का साड़ी लव

1/6
मोनालिसा का साड़ी लव

मोनालिसा ने व्हाइट और रेड कलर की साड़ी में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. डीपनेस पोल्का ब्लाउज में वो अपने किलर एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

फैंस की हार्टबीट को बढ़ाया

2/6
फैंस की हार्टबीट को बढ़ाया

भोजपुरी हसीना ने अपने लुक को हैवी ईयररिंग, रेड लिपशेड के साथ कंप्लीट किया है. वो साड़ी में हुस्न की बिजलियां गिरा रही  हैं.

कौन न हो फिदा

3/6
कौन न हो फिदा

 एक्ट्रेस अपनी मदहोश स्माइल से दिलों को बेकरार कर रही हैं. इस तस्वीर में वो अपनी जुल्फें संवारती बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. फिर उन पर भला कौन न मर मिटे.

फैंस कर रहे तारीफ

4/6
फैंस कर रहे तारीफ

 'ब्यूटी क्वीन' के चाहने वाले उनकी पिक्चर्स पर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस उनकी तारीफ में हार्ट इमोजी और फायर इमोजी के जरिए प्यार लुटा रहे हैं.

पॉपुलर अदाकारा

5/6
पॉपुलर अदाकारा

मोनलिसा जब भी अपनी फोटोज शेयर करती हैं, वो बहुत ही कम समय में वायरल हो जाती हैं. एक्ट्रेस भोजपुरी की एक पॉपुलर अदाकारा हैं.

 

स्टाइलिश और दमदार एक्ट्रेस

6/6
स्टाइलिश और दमदार एक्ट्रेस

भोजपुरी इंडस्ट्री में वो एक स्टाइलिश और दमदार एक्ट्रेस के तौर पर खुद को कायम कर चुकी है. एक्ट्रेस 41 साल की उम्र में भी फिटनेस और अपने हुस्न से सबको मात देती हैं.